मुकेश अंबानी ने सरकार से सबसे महंगी बोली लगाकर अपने नाम कर देश को एक संबोधन में कहा कि रिलायंस जिओ जल्दी ही देश में 5G स्पेक्ट्रम Jio 5G Service in India की शुरुआत करेगा।

ऐसी उम्मीद की जा रही है रिलायंस जिओ 5G  सर्विस देने वाला पहला नेटवर्क होगा। दोस्तों आइए आप बताते हैं रिलायंस 5G के बारे में , रिलायंस जिओ के अध्यक्ष आकाश मुकेश अंबानी की क्या प्लानिंग है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक ऐसी प्रस्तावना रखी गई है, Reliance jio 5G Service in India सबसे पहले 1000 शहरों के लिए 5G सर्विस लॉन्च करेगा।

Jio 5G in India 2022

बड़े शहरों और महानगरों जैसे दिल्ली बेंगलुरु गांधीनगर पुणे लखनऊ हैदराबाद चेन्नई गुरुग्राम कोलकाता चंडीगढ़ जामनगर आदि में Jio 5G Service in India लॉन्च करेगा.

Jio 5G in India 2022

इधर टेल्को ने भी अपना पक्ष रखा है कि वह भारत में 5जी सर्विस को शुरू करने वाला पहला मोबाइल नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर होगा।

Jio 5G sim launch date in India 2022

( Jio 5G Sim launch date in India)  घोषणा की थी। इधर टेल्को ने भी अपना पक्ष रखा है कि वह भारत में 5जी सर्विस प्रोवाइडर होगा।

Jio 5G sim launch date in India 2022

4G सिम नेटवर्क भारतवर्ष में लाइव होगा ठीक तभी रिलायंस जिओ 5G सिम मार्केट में उपलब्ध करवाए जाएंगे यदि आपके पास पहले से ही रिलायंस जिओ 4G सिम कार्ड मौजूद है

Reliance 5G Sim price 2022

आपको इन रिलायंस जिओ 5G सिम कार्ड के लेने की कोई भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। क्योंकि अधिकांशतः 5जी सर्विस 4G LTE सिम के साथ ही होती हैं।

Reliance 5G Sim price 2022