बहुत सारे उम्मीदवार एग्जाम शेड्यूल और परीक्षा तिथि इसके साथ ही एडमिट कार्ड का भी इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका इंतजार पूरा हो चुका है.

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से CSIR UGC Net Exam Schedule जारी कर दिया गया है. जैसा की आप सभी को पता होगा कि यह परीक्षा जून सत्र के लिए होने वाली है.

CSIR UGC Net Exam का आयोजन 16 सितंबर से 18 सितंबर 2022 तक किया जाएगा.बताना चाहेंगे की परीक्षा का आयोजन संपूर्ण देश के विभिन्न हिस्सों पर इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा

इस परीक्षा का आयोजन दो पारियों में किया जाएगा पहली पारी सुबह 9:00 से 12:00 के बीच होगी वहीं दूसरी पारी का आयोजन दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक किया जाएगा.

वहीं इससे पहले बहुत सारे उम्मीदवार CSIR NET Admit Card 2022 release date के बारे में भी जानना चाहते हैंतो हम आपको यहां पर एडमिट कार्ड के जारी होने की तिथि के बारे में भी बताने वाले हैं.

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार CSIR NET Admit Card 2022 इसी महीने 13 तारीख यानी सितंबर महीने की 13 तारीख को जारी कर दिया जाएगा. वही बताना चाहेंगे

कि परीक्षा के शहरों की सूची 10 सितंबर 2022 को ही जारी कर दी जाएगी जिससे कि उम्मीदवार अपने परीक्षा केंद्रों के शहरों को देख सकते हैं.

ऐसे सभी उम्मीदवार जो CSIR NET Admit Card 2022 Download करना चाहते हैं वह आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं