Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022: यूपीएससी की कोचिंग करने वालों के लिए सुनहरा मौका,जल्दी करें आवेदन 

अब हम आपको इस पोस्ट में Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 को लेकर चर्चा करने वाले है. यदि आप भी अपने सपनों को साकार करने के लिए UPSC free Coaching करना चाहते हैं. तो हम आपके लिए इस पोस्ट में Free IAS Coaching Sonu Sood Registration के बारे में बताने वाले हैं. साथ ही sonu sood Foundation के अंतर्गत Sonu Sood IAS Free Coaching Scholarship के बारे में जानकारी देंगे. साथ ही यदि आप How to Apply for Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 के बारे में जानना चाहते हैं. तो हम आपको यहां Sonu Sood free IAS Coaching 2022 in hindi को लेकर भी चर्चा करेंगे. ताकि आपको Sonu Sood Foundation Address को जानने का मौका मिले. अतः Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 के बारे में जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़ें. ताकि हम आपको  Sonu Sood IAS Free Coaching 2022 Official Website के बारे में भी जानकारी दे सकें.

Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022

दोस्तों हम आपको यहां UPSC Free Coaching से संबंधित कुछ जरूरी महत्वपूर्ण बातें आप से इस पोस्ट में करने वाले हैं. जिससे यदि आप मै से कोई यूपीएससी की तैयारी करना चाहता है. और आप अपनी आर्थिक तंगी के कारण UPSC Coaching का खर्चा नहीं उठा पा रहे हैं. तो आप इस पोस्ट को पढ़कर एकदम खुशी से झूम उठेगे क्योंकि हम आपके लिए यहां लेकर आए हैं, Sonu Sood UPSC free Coaching, आईएएस की तैयारी कर रहे हैं उम्मीदवारों को free coaching की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं. जिसमें वह सभी अभ्यर्थी जो अपनी आजीविका की स्थिति को देखते हुए यूपीएससी की कोचिंग करने के बारे में सोच भी नहीं सकते. वह इस Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. ध्यान रहे कि हम आपको यहां Sonu Sood UPSC Free Coaching Registration के बारे में भी जानकारी देंगे. ताकि आपको किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े.

Sonu Sood free IAS Coaching in hindi 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा (UPSC Exam) देश की सबसे कठिन एवं प्रतिष्ठित प्रतियोगी परीक्षा है. जिसके बारे में हम आपसे चर्चा करने वाले हैं. जिस प्रकार से यूपीएससी एग्जाम एक कठिन परीक्षा है. उसी प्रकार से यूपीएससी की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए कोचिंग करना भी उतना ही खर्चीला है. इसीलिए हम आपके लिए यहां एक राहत भरी खबर लेकर आया है. जी हां Sonu Sood UPSC Free Coaching के लिए ऑनलाइन आवेदन करके आप अपने आईएएस बनने के सपने को साकार कर सकते हैं. प्रत्येक वर्ष संघ लोक सेवा आयोग के द्वारा इस परीक्षा का आयोजन करवाया जाता है.  इसी के चलते प्रत्येक कोचिंग संस्थाएं मोटी मोटी फीस के तौर पर अभ्यार्थियों को कोचिंग उपलब्ध करवाते हैं. परंतु जो गरीब एवं आर्थिक रूप से पिछड़े अभ्यार्थी है. वह कोचिंग के अभाव में किताबों और यूट्यूब का सहारा लेकर अपनी तैयारी  करते हैं. तो हम आपकी इस दुविधा को दूर करने के लिए यहां Sonu Sood UPSC Free Coaching in hindi के बारे में जानकारी देने. जिसमें आप रजिस्ट्रेशन करके कोचिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इन्हें भी पढ़ें- 

Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 Overview

Scheme Name  Sonu Sood Free Coaching Yojana
Benefits  UPSC Free Coaching 
Benefirty  All India Graduate Student 
Application Fees  50₹
Last date For apply  25 September 2022
Apply Mode  online 
Official Website https://soodcharityfoundation.org/

Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022
Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022

Sonu Sood Foundation 2022

सोनू सूद ने हाल ही में फिर कोचिंग देना प्रारंभ किया है. sonu sood free coaching yojana में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बेहतर से बेहतर कोचिंग सेंटरों में प्रवेश लेने का मौका मिल सकता है.उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार की शुल्क नहीं देनी है. इस फिस का वभुगतान फंड से होगा जो कि सोनू सूद भरेंगे इस योजना के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर 2022 बताई जा रही है. जिसके लिए सभी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. यह सरकार द्वारा चलाई गई योजना नहीं है.

Online Apply for Sonu Sood UPSC Coaching 

  • सबसे पहले फ्री कोचिंग के लिए आवेदन करने के लिए आपको sonu sood foundation website पर जाना होगा.
  • अब इसमें मिलेगा जिसमें स्कॉलरशिप स्कीम 2022 का ऑप्शन दिखेगा जहां पर क्लिक करना है.
  • आपको अप्लाई नऊ आओगे लिंक पर क्लिक करना होगा सब जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ने के बाद  फीस जमा करनी है.
  • जिसमें आपको अपना नाम  मोबाइल नंबर शेयर पता ईमेल आईडी एंड क्वालिफिकेशन की जानकारी देनी होगी.
  • अब नेक्स्ट पेज ओपन होगा जहां आपको Application fees ₹50 भरनी है.
  • अब आपका आवेदन पत्र सफलतापूर्वक कौन है.

Important links

Official website: Click here

Join

Apply Online: Click here

FAQs related to Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022

Q.1 Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 आधिकारिक वेबसाइट क्या है?

Ans. Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 आधिकारिक वेबसाइट की चर्चा पोस्ट में ऊपर की गई.

Q.2 Sonu Sood UPSC Free Coaching रजिस्ट्रेशन किस प्रकार करें?

Ans. Sonu Sood UPSC Free Coaching  Registration की विस्तार से जानकारी हमारे द्वारा पूर्व में बता दी गई है.

Q.3 Sonu Sood UPSC Free Coaching 2022 registration करने की अंतिम तिथि क्या है?

Ans. Sonu Sood UPSC Free Coaching  रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 25 सितंबर 2022 है.

PH Home Page Click Here