Confirm! शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा ‘गुड बाय’, इस शो में आएंगे नजर

Shailesh Lodha leave Tarak Mehta show -राइटर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) तारक मेहता के किरदार अच्छी तरह से जाने जाते है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो कई सालों से प्रसारित हो रहा है जाने-माने लेखक और राइटर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) घर-घर में अपने वेहतरीन अदाकारी तारक मेहता के लिए जाने जाते हैं. टीवी चेनल पर पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह पिछले 14 साल से यह शानदार किरदार निभा रहे हैं.

देखने वालो के दिल में यह एक अलग जगह बना चूका है . दिन का एपिसोड जब खत्म हो जाता है, तो तारक मेहता स्वयं हैं जो लोगों को एक पॉडिटिव और मोटिवेशनल मैसेज देते है जिससे लोगो को खूब मजा आता है . खबर है कि शैलेश लोढ़ा शो को और अच्छा करने जा रहे हैं. मेकर्स टीम संग इनकी अनबन के चर्चे थे. हालांकि, अभी प्रोड्यूसर ने इसके बारे खुलकर नहीं बताया था. अब ऐसा लग रहा है कि ‘तारक’ सच में शो क्विट करने जा रहे  हैं, क्योंकि इनके नए शो का टीजर सामने आ रहे है.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • 14 साल बाद शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा तारक मेहता
  • नए शो का किया आगाज
  • ‘वाह भाई वाह’ का टीजर हुआ रिलीज
शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कहा 'गुड बाय',
शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा ‘गुड बाय’,

तारक मेहता को लेकर नई अपडेट आई सामने

तारक मेहता अब भी यह लोगों में खूब लोकप्रिय है. टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह पिछले 14 बर्षो से यह अच्छा किरदार निभा रहे हैं. शैलेश लोढ़ा कवि और अभिनेता का किरदार तारक इस शो के लिए बहुत खास होने के साथ ही जरूरी भी है, लेकिन अभी खबर आई थी कि उन्होंने ये इस शो छोड़ दिया है. अब नई अपडेट आई है कि शैलेश लोढ़ा नए शो की शूटिंग में बिजी नजर आ रहे है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह इस शो में बतौर होस्ट दिखाई देने वाले हैं.

टीजर हुआ रिलीज

शैलेश लोढ़ा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ अब ‘वाह भाई वाह’ का पार्ट बनते दिखाई देने वाला हैं. एक टीवी चैनल ने शो का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें शैलेश लोढ़ा दिखाई पड़ रहे है

शो बनाने वाले ने शो का टीजर रिलीज करते हुए सब टाइटल में लिखा, “वाह भाई वाह! पहचान लो तो भला, कौन हैं ये लेकर आ रहे है एक नया शो.

इस टीजर से साफ पता चल रहा है कि शैलेश लोढ़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अच्छा कर रहे हैं और ‘वाह भाई वाह’ का पार्ट बन चुके हैं. शैलेश लोढ़ा अपनी नई पारी को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं. इस शो के लिए शैलेश लोढ़ा ने शनिवार से शूटिंग शुरू कर दी है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इनकी कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. अब शैलेश लोढ़ा अपनी कॉमिकल पॉयम्स से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आयेंगे.

शैलेश लोढ़ा छोड़ रहे हैं tarak Mehta शो? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

दोस्त्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शैलेश लोढ़ा पिछले 14 साल से इस शो का  हिस्सा हैं. जब उनके इस शो को छोड़ने की बात सामने आई तो सभी दर्शकों के लिए यह काफी बुरी खबर थी. हालांकि, अभी तक शैलेश लोढ़ा ने शो क्विट करने के पीछे की सच्चाई नहीं बताई है. फिर भी अंदाज़ा लगाया जा रहा हैकी  शैलेश लोढ़ा को लगता है कि उनका किरदार अब शो के प्लॉट में कहीं खो गया है. जबसे ये खतरनाक पैंडेमिक खत्म हुआ है, उनके किरदार में कोई रोचकपन अब नहीं बचा है. इसके अलावा शैलेश लोढ़ा अब कवि सम्मेलन में भी व्यस्त चल रहे हैं.

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE