Sell Old Note 5Rs. Online-इस धनतेरस में ₹5 का पुराना नोट आपको बना सकता है करोड़पति

sell Old Note 5Rs. Online के बारे में आज पूरी जानकारी प्राप्त करेंगे आज बात करेंगे धनतेरस में ऐसा क्या स्पेशल है जो करोड़ों रुपए मिल सकते हैं इन सभी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करेंगे। आखिर धनतेरस में ₹5 पुराने नोट की मार्केट में इतनी वैल्यू क्यों है पूरी जानकारी प्राप्त करेंगे इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें और पूरी जानकारी प्राप्त करें। sell Old Note 5Rs. Online कैसे बेच सकते हैं और आपको रुपए कमा सकते हैं कि स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस जानेंगे कैसे बेच सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बहुत ही आसानी से वेट सकते हैं ₹5 का पुराना ट्रैक्टर वाला नोट। अगर आपके पास ₹5 का सिक्का मां वैष्णो की तस्वीर हो वह सिक्के भी आप बेच कर लाखों रुपए कमा सकते हैं।

sell Old Note 5Rs. Online

sell Old Note 5Rs. Online बेचकर आप भी लाखों रुपए कमाना चाहते हैं तो बहुत ही सही आर्टिकल पर आए हैं इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें किस प्रकार से वेट सकते हैं नीचे आपको स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस बताया गया है। दोस्तों आप सभी को पता ही है कि हर किसी को पैसे कमाने का बहुत ही शौक होता है और जरूरत थी ऐसे में अगर आपको कुछ अच्छा अवसर मिले तो बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे। तो आज हम बात करेंगे sell Old Note 5Rs. Online के बारे में अगर आपके पास ₹5 का नोट जिस नोट में ट्रैक्टर का तस्वीर होता है अगर वह ₹5 का नोट है तो समझ लीजिए कि आपके भाग्य खुल गए आप करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। इस नोट में एक लकी नंबर होता है अगर आज के नोट में नंबर है तो समझिए कि आपके भाग्य खुल गए।

sell Old Note 5Rs. Online बेचने के लिए और लाखों रुपए कमाने के लिए आपके पुराने नोट में यह नंबर 786 होगा तो आप लाखों रुपए कमा सकते हैं हो सकता है कि आप करोड़पति भी बन सकते हैं इस धनतेरस में बहुत ही अच्छा ऑफर चल रहा है अगर आपके पास पुराना नोट है और आप उसे धनतेरस में बेचेंगे तो आप करोड़ों रुपए प्राप्त कर सकते हैं। sell Old Note 5Rs. और आप ₹5 का पुराना सिक्का जिसमें मां वैष्णो की तस्वीर होती है वह सिक्का बेचने पर भी लाखों रुपए कमा सकते हैं। sell Old Note 5Rs. Online के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और जानें कैसे बेच सकते हैं आप अपने पुराने नोट और सिक्के।

sell Old Note 5Rs. Online in Overview

Article Name sell Old Note 5Rs. Online
Years 2022
Country India
Currency INR
Note Or Coin 5 rs Note
Price Millions Dhanteras special
Identification 786 series with Tractor
Market Online
Website www.quikr.com

 

sell Old Note 5Rs. Online
sell Old Note 5Rs. Online

How to sell Old Note 5Rs. Online

  • sell Old Note 5Rs. Online बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको पुराने सिक्के और नोट बेचने की वेबसाइट www.quikr.com पर जाना होगा।
  • फिर उसके बाद आपको इस वेबसाइट पर आकर अपना अकाउंट रजिस्टर्ड करना होगा।
  • आपको आपके पास जो भी Coin/Note है जिसे आप बेचना चाहते हैं, उसके फ्रंट और back का आपको एक-एक फोटो ले लेना है अब इन तस्वीरों को वेबसाइट पर अपलोड कर देना है।
  • अब आपका काम खत्म हो चुका है अब यह वेबसाइट खुद ही आपके इन पुराने नोटों और सिक्कों की ग्राहकों को आपके पास लेकर आएगी, जेसीबी लेना होगा वह आपसे कांटेक्ट करने की कोशिश करेगा।
  • इसकी साथ ही आपको अपने पुराने नोट या सिक्के के बारे में कुछ डिस्क्रिप्शन यानी विशेषता लिखनी होगी एवं इसके साथ ही आप अपनी कीमत भी लिख सकते हैं कि आपको कितनी कीमत में बेचना है।
  • इसके बाद आपको आपकी ईमेल ID और फोन नंबर यहां पर जरूर देना होगा तभी कोई भी यूजर जिसे इन सिक्कों को खरीदना होगा आप से संपर्क कर लेगा।
  • जो भी लोग आपके सिक्के और नोट को खरीदने में रूचि रखेंगे वह आपसे कांटेक्ट करके इन सिक्कों को खरीद लेंगे।
  • इस तरह से sell Old Note 5Rs. Online बेच सकते हैं।

FAQ Related to sell Old Note 5Rs. Online

1.5 रुपए के पुराने नोट में क्या खास बात होना चाहिए कि करोड़ों रुपए कमा सकते हैं?

Join

Ans- दोस्तों अगर आपके पास 5 रुपए का पुराना ट्रैक्टर वाला नोट है तो आपके उस नोट में यह स्पेशल नंबर 786 होना चाहिए। तब आप लाखों रुपए कमा सकते हैं अगर आपका यह नोट धनतेरस में मिलता है तो करोड़ों रुपए प्राप्त कर सकते हैं।

2. sell Old Note 5Rs. Online कैसे करें?

Ans- 5 रुपए का पुराना नोट बेचने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट http://www.quikr.com/ पर जाएं और आवेदन करें। पूरी प्रक्रिया जानने के लिए ऊपर दिए गए आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पढे वहां पर आपको स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस बताया गया है।

 

Official Website Click Here
APS Home Page Click Here

Leave a Comment