Paytm Personal Loan: फोन से घर पर बेठकर लोन आसानी से लें, खुशखबरी

Paytm Personal Loan – हेल्लो दोस्तों, क्या आप भी लोन लेना चाहते हैं, तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप  किस तरह बिना बैंक जाए अपने लिए लोन ले सकते हैं, वह भी घर बैठे बिना कहीं जाए। आपको इस पोस्ट के माध्यम से यह पता चलने वाला है कि वह कौन सी लोन देने वाली कंपनी है, जो घर बैठे आपको लोन दे रही है, और आप इस लोन को किस तरह पा सकते हैं, कैसे इस लोन के लिए अप्लाई करना है, कितने समय में यह लोन आपको मिल जाएगा यह सब जानकारी हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको देने  वाले हैं, इसलिए आप इस पोस्ट को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Paytm Personal Loan

हम आपको यह भी जानकारी दे कि यदि आप इस पेटीएम पर्सनल लोन को लेना चाहते हैं, तो आपके लिए लोन की राशि आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर दी जाएगी। इसी के आधार पर आपको यह लोन दिया जाएगा। यह प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन है, कैसे अप्लाई क्या करना है, हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं। इस लोन को कोई भी प्राप्त कर सकता है, पर शर्त यह है कि उसका क्रेडिट स्कोर अच्छा होना चाहिए। अगर आप का क्रेडिट स्कोर बहुत अच्छा है, तो आपको अधिक लोन मिल सकता है। यह प्रकिया बहुत सरल है।

Paytm Personal Loan Rate Of Low Interest

क्या आप अपने फोन में पेटीएम ऐप इस्तेमाल करते हैं, और अगर यदि आप कोई छोटा-मोटा लोन लेने की सोच रहे हैं, तो हमारे द्वारा इस पोस्ट में बताई गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें। इसमें हमने विस्तार से बताया है कि आप किस तरह पेटीएम पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। हम यदि इस पेटीएम पर्सनल लोन के इंटरेस्ट रेट की बात करे तो हम आपको बता दें की यदि आप समय से इस लोन का पैसा वापस कर देते हैं तो आपको इस लोन पर कोई इंटरेस्ट रेट नहीं लगेगा। यानि की इस इस लोन पर आपको कोई ब्याज दर नहीं देना पड़ेगा। और साथ ही इसके अलावा आप का क्रेडिट स्कोर को भी बढ़ा दिया जाएगा, जिससे आप अगली बार अधिक राशि का ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

Read More – 

Paytm Personal Loan Overview

Article Name Paytm Personal Loan
Who Can Apply Every Paytm App User Can Apply.
Mode of Application Form Online
Instant Loan Amount 60,000
Charges of application Nil
App link Paytm
Paytm Personal Loan
Paytm Personal Loan

 

Step By Step Process How to Apply Paytm Personal Loan

  • सबसे पहले आपको पेटीएम पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए अपने स्मार्टफोन में पेटीएम ऐप को डाउनलोड करना है।
  • पेटीएम एप्प को डाउनलोड करने के लिए आपको इस दिए गए लिंक पर paytm क्लिक करना होगा।
  • इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जहां पर पेटीएम को इंस्टॉल करने के लिए कहा जाएगा।
  • फिर आपको पेटीएम एप्प को इंस्टॉल कर लेना होगा।
  • इसके बाद आपको इस ऐप में नया अकाउंट बनाना होगा और इस ऐप में लॉगइन करना होगा।
  • जब आपका लॉगिन हो जाएगा तो आपके सामने एक डैशबोर्ड खुल जाएगा।
  • डैशबोर्ड में आपको लोन एंड क्रेडिट कार्ड के एक्शन में ही आपको पेटीएम पोस्टपेड का विकल्प मिल जाएगा, उस पर आपको क्लिक कर देना है।
  • और उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जहां पर आपको एक आवेदन फॉर्म मिलेगा।
  • इस फॉर्म को भरने के बाद आपको आपके क्रेडिट स्कोर के अनुसार उसी समय बता दिया जाएगा कि आपको कितने रुपए का लोन दिया जा सकता है, और फिर आप उस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।
  • इसके बाद आपको प्रोसीड के विकल्प पर क्लिक कर देना है।
  • प्रोसीड के बटन के क्लिक करने के बाद आपके सामने एक और नया पेज खुलेगा जहां पर आप से आपकी कुछ जानकारियां पूछी जाएंगी जिसको भरने के बाद आपको सबमिट के विकल्प पर क्लिक कर देना है। और कुछ समय बाद आपके बैंक खाते में उतनी राशि जमा हो जाएगी जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।

In how many days do you get Paytm loan

पेटीएम से लोन प्राप्त करने की प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन है, आपको ऑनलाइन के ही माध्यम से पेटीएम पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करना पड़ेगा और हमने आपको अप्लाई करने का प्रोसेस ऊपर बताया है, आप मात्र 2 मिनट में इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, आपके लोन के लिए अप्लाई करने के बाद पेटीएम की टीम आपके सभी दस्तावेजों की जांच करेगी और उसके बाद 24 घंटे से कम समय में ही पैसे आपके बैंक खाते में आ जाएंगे।

For how long will you get a loan from Paytm

आपको पता है, की जब भी आप कोई लोन लेते हैं, तो उसे एक निश्चित समय के अंदर वापस करना पड़ता है, जिसे बैंक की भाषा में कार्यकाल कहते हैं जब आप पेटीएम से लोन ले लेते हैं तो यह लोन आपको 6 महीने से 36 महीने महीने की समय अवधि तक वापस चुकाना पड़ेगा, इतने समय में एक सामान्य व्यक्ति भी आसानी से लोन के पैसे चुका सकता है।

OFFICIAL APP LINK CLICK HERE
TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PH HOME PAGE CLICK HERE