MS Dhoni An untold Story , कभी दीपिका पादुकोण के साथ प्यार में पागल थे क्रिकेट के भगवान महेंद्र सिंह धोनी , जानिए क्यों हुआ था ब्रेकअप।

MS Dhoni एक ऐसा नाम क्रिकेट दुनिया में एक अलग ही भूमिका निभाता है, आज के इस आर्टिकल में दोस्तों हम आपको की MS Dhoni love story  के बारे में बताने जा रहे हैं, एक ऐसी प्रेम कहानी जिसकी खातिर MS Dhoni ने बहुत कुछ खोया था, MS dhoni वैसे तो क्रिकेट कें लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी लव लाइफ भी किसी पल काफी सुर्खियों में रही थी हम एम एस धोनी को कैप्टन कूल के नाम से भी जानते हैं आज के इस आर्टिकल MS Dhoni में हम MS Dhoni love story, MS dhoni biography, MS dhoni cricket star आदि के बारे में चर्चा करेंगे एम एस धोनी अर्थात कैप्टन कूल की जिंदगी में साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम सुमार था,  लेकिन यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें की MS dhoni अर्थात कैप्टन कूल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ प्रेम संबंध में रह चुके हैं।

MS Dhoni , an Untold Story

एम एस धोनी भारतीय टीम के एक सफल कप्तान है भारतीय क्रिकेट टीम को बुलंदी पर पहुंचाने में एमएस धोनी का ही हाथ रहा है एम एस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 20-20 और 50- 50 ओवर के विश्व कप में भारत का नाम कामयाबी के शिखर तक पहुंचाया इसी का परिणाम रहा कि एम एस धोनी की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम पहले स्थान पर पहुंच गई। हालांकि ऐसा सुनने में आया था MS Dhoni associated with MS Dhoni कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी दोनों के बीच काफी लंबे समय तक अफेयर रहा था, और इस कारण दोनों ही बीआईपी काफी चर्चा में रहे थे एक समय ऐसा भी आया था जब फिल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण ने अपना कदम रखा था और इनका नाम क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम से जुड़ गया था। हालांकि यह खबर कभी अस्तित्व में नहीं आ सकी थी।

जब धोनी की साक्षी से शादी नहीं हुई थी इससे पहले एमएस धोनी का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया था। हालांकि खबर तो यह भी आई थी। की Asin और राय लक्ष्मी के साथ भी धोनी के अफेयर की चर्चाएं फैली थी इसी दरमियान फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी कैप्टन कूल अर्थात माही के साथ जुड़ने लगा था हालांकि एक रैंप वॉक में दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी एक साथ देखे थे। इस रैंप वॉक के बाद से ही धोनी और दीपिका की लिंकअप की खबरें दूर-दूर तक फैल गई थी।

News fast , New Delhi

यहां हम आपको बताते चलें कि जब कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे और वे अपने करियर की क्रिकेट की दुनिया में शुरुआत कर रहे थे हर तरफ क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी का बोलबाला था वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार दीपिका पादुकोण भी फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमा रही थी उसी दरमियान कैप्टन कूल ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था तभी से दोनों के मध्य मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया उनकी दूरियां, में बदलती चली गई। उनका प्रेम प्रसंग परवान चढ़ता चला गया। ऐसा कहा जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी ने दीपिका पादुकोण के ही कहने पर अपने बाल कटवा दिए थे। हुआ यह कि जब दीपिका पादुकोण आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच में एम एस धोनी के साथ चीयर करती पाई गई थी। इसी दरमियान दीपिका पादुकोण ने एम एस धोनी से कहा कि उन्हें कैप्टन कूल के छोटे बाल अच्छे लगते हैं लंबे नहीं दीपिका पादुकोण के इतना कहते ही एम एस धोनी अर्थात कैप्टन कूल उर्फ माही ने अपने लंबे लंबे बालों को कटवा दिया था।

MS Dhoni Overview

Article title MS Dhoni 
MS Dhoni in affair with Deepika Padukone
MS Dhoni second name Captain cool or Mahi
Year 2022
Breakup reason Yuvraj singh
MS Dhoni Cricket team captain
MS Dhoni , an Untold Story
MS Dhoni , an Untold Story

Breakup reason with Deepika Padukone and Mahendra Singh dhoni

हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब दीपिका पादुकोण के महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्तो में खटास अर्थात आ गई थी ऐसा इसलिए हुआ था इस साल 2008 में दीपिका के 22 वें जन्मदिन के मौके पर दीपिका पादुकोण को युवराज सिंह के साथ डिनर करते देखा गया था। जब पत्रकारों ने दीपिका से पूछा युवराज सिंह उनकी पर्सनल जिंदगी में कुछ ज्यादा ही दखल देने लगे थे। गौरतलब है कि कैप्टन कूल के करीबियों के अनुसार कैप्टन कूल ने अपने मित्र के लिए अपने प्यार को कुर्बान कर दिया था। लेकिन इस बात की पुष्टि कैप्टन कूल ने कभी नहीं की।

FAQs Related MS Dhoni , an untold story

प्रश्न 1 एम एस धोनी का दीपिका पादुकोण के साथ प्यार कब हुआ था?

उत्तर एक बार महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक क्रिकेट मैच में दीपिका पादुकोण को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था उसी दरमियान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गई।

प्रश्न 2 एम एस धोनी ने दीपिका पादुकोण के कहने पर क्या किया।

उत्तर एम एस धोनी ने दीपिका पादुकोण के कहने पर अपने लंबे बाल कटवा दिए थे क्योंकि दीपिका को एम एस धोनी के लंबे बाल अच्छे नहीं लगते थे।

प्रश्न 3 एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण के बीच रिश्तो में खटास कब आई थी?

उत्तर एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण के बीच रिश्तों में खटास तब आई थी जब उन्हें एक बार युवराज सिंह के साथ डिनर करते देखा गया था।

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE