MP NEWS – हर महीने 2 लाख बेरोजगारों को लोन देंगे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के CM श्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अब से हर महीने दो लाख बेरोजगारों को अपने खुद के रोजगार के लिए Loan दिया जाएगा। ताकि एमपी के युवा वर्ग आत्मनिर्भर बन सकें। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत 3.50 लाख ग्रामीण फैमिली को उनके आवास की पहली किस्त जारी करते समय आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।

Join

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने पहले तय किया था कि एक लाख स्वरोजगार के अवसर हम सृजित करेंगे, लेकिन अब इस टारगेट को बढ़ाकर 2 लाख कर दिया है। बैंकों से हम युवाओं को ऋण दिलाकर उनके उद्यमी बनने का सपना साकार करेंगे। हमने तय किया है कि हर महीने 2 लाख लोगों को खुद का रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। आने वाले दिनों में 25 फरवरी को फिर से 2 लाख लोगों को खुद का रोजगार शुरू करने के लिए लोन उपलब्ध करवाया जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह ने अपनी जन्म भूमि जैत की जयंती मनाने का ऐलान किया

मां नर्मदा की पावन धारा के किनारे मेरी मातृभूमि ग्राम जैत, जिसकी मिट्टी ने मुझे सेवा, लोककल्याण, गरीब उत्थान के संस्कार दिए। अपनी मातृभूमि को नमन करने प्रतिवर्ष नर्मदा जयंती पर जैत की जयंती मनाएंगे। मैं प्रदेशवासियों का आह्वान करता हूं कि आप भी मातृभूमि की जयंती धूमधाम से मनाएं।

JOIN WHATSAPP GROUPCLICK HERE
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
PHYSICSHINDI HOMECLICK HERE