MP Board Education 2022 : छात्रों के लिए खुशखबरी,कलेक्टर के आदेश- स्कूलों का खुलने का समय बदला

सर्दी का सितम बढ़ता ही जा रहा है, जिसको देखते हुये मध्य प्रदेश के जिला जबलपुर के कलेक्टर साहब ने तत्काल प्रभाव से आदेश जारी कर दिए है कि सभी स्कूलों को खुलने का समय तत्काल प्रभाव से बदल दिया जाए, तत्कालीन आदेश के अनुसार अब जिला जबलपुर के सभी स्कूल सुबह 09:00 AM से खुलेंगे। सुबह स्कूल जल्दी खुलने से सभी छात्रों तथा अध्यापकों को स्कूल आने में परेसानी का सामना करना पद रहा था जिसको देखते हुये यह आदेश जारी किया गया है, अब सभी स्कूल 01/01/2022 से 08/01/2022 तक खुलने का समय सुबह 09:00 AM रहेगा।

जिला जबलपुर कलेक्टर के आदेश

जिले में तापमान में लगातार गिरावट के कारण सर्दी बढ़ गई है जिसके कारण जिले में सुबह की पाली में संचालित विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को परेशानी आ रही है। अतः उक्त स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए सुबह की पाली में संचालित समस्त शासकीय / अशासकीय अनुदान प्राप्त / मान्यता प्राप्त / सी.बी.एस. ई/आई.सी.एस.ई./ प्राथमिक / माध्यमिक / हाई / हा०सेकेण्डरी शालाओं का संचालन दिनांक 01.01.2022 से 08.01.2022 तक प्रातः 9:00 बजे से किया जावे। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा । कलैक्टर – जिला जबलपुर

BOARDMP BOARD
DISTRICTJABALPUR
SCHOOL OPEN TIME09:00AM
TILL DATE01/01/2022 – 08/01/2022
ORDER BYCOLLECTOR – JABALPUR
WEBSITEphysicshindi.com

यह आदेश आज 31/12/2021 को जारी किया गया है जिसको आप नीचे फोटो में देख सकते हो-

MP School time table change 2022
MP School time table change 2022

एमपी में सीएम साहब शिवराज सिंह चौहान ने लिया फैसला-

प्रदेश में रात के कर्फ्यू (रात 11 से सुबह पांच बजे) के अलावा कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। स्कूल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित होंगे। स्वास्थ्यकर्मी, पहली पंक्ति के कर्मचारी और रोगग्रस्त बुजुर्गों को 10 जनवरी से तीसरी (प्रिकाशन) सतर्कता डोज लगाई जाएगी। मंगलवार मंत्रालय में कोरोना की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आर्थिक गतिविधियां संक्रमण से बचाव की जरूरी सावधानियों के साथ संचालित हों। इससे पहले मुख्यमंत्री कोरोना के नए वैरियंट ओमीक्रॉन की स्थिति पर भारत सरकार की वर्चुअल बैठक में शामिल हुए।

| NMMS Scholarship 2021-22 Full Details

| एमपी राज्य वन सेवा भर्ती – अंतिम तिथि, अप्लाइ

| For Vaccination Certificate – How to get Vaccination Certificate

| स्कूल कॉलेज बंद – आदेश , ओमीक्रॉन का खतरा

एमपी बोर्ड से संबंधित किसी भी समस्या के लिए कॉल करें-

हेल्पलाइन सेवा के माध्यम से प्रदेश के हाईस्कूल एवं हायर सेकण्डरी परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों, पालक एवं शिक्षकों को टोल फ्री दूरभाष क्रमांक – 18002330175 पर परीक्षा एवं मण्डल से संबंधित अन्य जानकारियां भी प्रदान की जा रही है। इस नंबर पर आप कॉल करके बोर्ड परीक्षा से संबंधित सभी प्रकार के आप सवाल पुचः सकते हो, यहाँ पर आपको बोर्ड के विशेषज्ञों के द्वारा आपके मानसिक तनाव को भी दूर किया जाएगा।

JOIN WHATSAPP GROUPCLICK HERE
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
PHYSICSHINDI HOMECLICK HERE