Mother Dairy Milk Price: मदर डेयरी मिल्क की  कीमतें फिर बढी! 

Mother Dairy Milk Price: नमस्कार मित्रों स्वागत है! स्वागत है आपका, आज के हमारे इस पोस्ट में आज हम आपको यहां पर Mother Dairy Milk Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं, Mother Dairy Milk Price आजकल सुर्खियां बटोर रही है. क्योंकि दिन-ब-दिन Mother Dairy Milk Price की कीमतों में काफी ज्यादा  उछाल होता जा रहा है. जिसके कारण हम आपको यहां पर price of mother dairy full cream milk के बारे में बताने जा रहे हैं. ताकि आप price of mother dairy milk 1 liter की कीमतों के बारे में जान सके. और अपने दैनिक खर्चे में Mother Dairy Milk  की कीमतों के साथ तालमेल बिठा सकें. उसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल अंत तक  क्रमबद्ध तरीके से पढ़ना होगा ताकि हम आपको यहां पर mother dairy milk price list के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध करा सकें 

Mother Dairy Milk Price

Mother Dairy Milk Price: लगातार सवाल पूछने वाले उम्मीदवारों को यहां पर  हम mother dairy milk 500 ml price के बारे में विशिष्ट जानकारी देने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Mother Dairy Milk Price in delhi NCR सबसे बड़ा मिल्क सप्लायर्स में से एक है. सबसे बड़ी खबर तो यह है कि यहां 1 दिन में लगभग 3000000 लीटर से ज्यादा दूध पैकेट और वेंटिंग मशीनों के माध्यम से भेजता है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि आखिर का Mother Dairy Milk Price की कीमतें क्यों बढ़ाई गई है. तो आप की विशिष्ट जानकारी के लिए यह भी बता देगी. मदर डेरी मिल्क प्राइस इंक्रीज करने के बाद अन्य दूध सप्लायर्स कंपनियां भी अपनी दूध की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए इंतजार में है. और कभी भी Mother Dairy Milk के साथ ही यह कंपनियां अपने दूध की कीमतों में भी बढ़ोतरी कर सकती है. तो आइए जानते हैं, पूरी खबर के आखिरकार Mother Dairy Milk Price Today क्या है.

Mother Dairy Milk Price in delhi NCR

Mother Dairy Milk Price: हालांकि अभी बीच में महंगाई की दरें काफी ज्यादा गिरी भी थी. लेकिन फिर भी आए दिन दूध के दामों में बढ़ोतरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. एक बार फिर से Mother Dairy Milk Price में बढ़ोतरी को लेकर एक बड़ा अपडेट जारी किया. जिसमें कंपनी ने price of mother dairy full cream milk की कीमतों में काफी ज्यादा बढ़ोतरी की है. यानी कि अब आपको mother dairy full cream milk लेने के लिए अपनी जेब काफी ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी. अब आपको मदर mother dairy full milk 1 liter पर ज्यादा पैसे देने होंगे. जिसकी पूरी जानकारी हम आपको यहां देने जा रहे हैं. इसी के लिए आप हमारे पोस्ट को पढ़ें, और mother dairy milk price list के बारे में पूरी जानकारी जाने की आखिरकार किस शहर में किस नाम पर मदर डेरी मिल्क प्राइस लिस्ट जारी की गई.

इन्हें भी पढ़ें-

Price of mother dairy full cream milk 

Mother Dairy Milk Price: पीटीआई के मुताबिक बताया गया है, कि मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध के दामों में प्रति लीटर की बढ़ोतरी का ऐलान किया है. बताया गया है, कि टोकन वाले दूध की कीमतों में कम से कम ₹2 प्रति लीटर की वृद्धि की जाएगी और साथ ही यह भी बताया है. कि दिल्ली एनसीआर मैं मदर डेरी मिल्क कंपनी ने यह कीमतें दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों के लिए बढ़ाई गई है हालांकि अभी अक्टूबर के महीने में ही मदर डेयरी मिल्क की प्राइस दूर पर बढ़ाई गई थी. जिसके बाद से ही price of mother dairy full cream milk लगभग ₹63 प्रति लीटर के हिसाब से दिया जाने लगा है.

Mother Dairy Milk Price
Mother Dairy Milk Price

Mother dairy milk price 1 Liter

Mother Dairy Milk Price: आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अब आपको फुल क्रीम दूध प्राप्त करने के लिए मात्र 1 लीटर दूध प्राप्त करने के लिए ₹63 की बजाय ₹64 के लिए अपनी जेब ढीली करनी होगी यही नहीं कंपनी के द्वारा यह भी कहा गया है, कि अब mother dairy milk price 1 liter के हिसाब से जो भी कीमतें जारी करेगा. उसके लिए सोमवार को पूरी लिस्ट जारी की जाएगी. यानी कि  mother dairy milk new price के बारे में सोमवार को ही पता चल पाएगा. इसी तरह टोकन मिल्क के भाव को भी ₹48 प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ाकर ₹50 प्रति लीटर की दर से दिया जाने लगा है. हालांकि मदर डेयरी फुल क्रीम दूध के आधे किलो के पैकेट पर पूर्व की कीमतों के अनुरूप ही निर्धारित की गई है, जो ग्राहकों को काफी राहत देती है.

Join

Mother dairy milk price list

Mother Dairy Milk Price: आपको जानकर हैरानी होगी, कि price of mother dairy full cream milk पर बढ़ा दिया गया है. यह बढ़ोतरी ₹2 से की गई है. यानी कि पहले ग्राहकों को मदर डेरी मिल्क प्राप्त करने के लिए ₹10 देने होते थे लेकिन अब ₹64 आपको 1 लीटर दूध प्राप्त करने के लिए देने होंगे. और वही टोकन मिलकर के भाव में भी ₹2 प्रति लीटर बढ़ोतरी की गई है. जहां पहले आपको ₹48 लीटर टोकन दूध प्राप्त हो रहा था. अब उसके लिए ₹50 प्रति लीटर के लिए आपको देने होंगे.

PH Home Page Click Here