315 रुपये तक जा सकता है 4.5 रुपये वाला यह शेयर, दिया है 5000% से ज्यादा का रिटर्न

Minda Corporation Share Price Targetदोस्तों एक फोटो स्टॉक में जबरदस्त रिटर्न दिया है। आपको बता दें कि इस शहर में पिछले कुछ सालों में 5000 परसेंट से ज्यादा का रिटर्न निवेशकों को दिया है। इस कंपनी का नाम बता दे तो मिंडा कॉर्पोरेशन है। इस कंपनी के शेयर 4.5 रुपए से बढ़ाकर ₹270 तक पहुंच गया है दोस्तों आपको बता दे तो मार्केट एक्सपर्ट या मार्केट रिसर्च का कहना है कि कंपनी के शेयर जल्द ही ₹315 तक जा सकते हैं। यह कंपनी के शेयरों में पिछले 5 ट्रेंडिंग सेशन में 20 फ़ीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। तो दोस्तों चलिए जानते हैं मिंडा कॉरपोरेशन कंपनी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं।

Minda Corporation Share Price Target

बाय रेटिंग के साथ मिला ₹315 का टारगेट प्राइस- मिंडा कॉरपोरेशन के शेयर ने निफ़्टी ऑटो इंडेक्स को आउटपरफॉर्म किया है। ग्रुप में और रिसर्च फॉर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटी के मुताबिक कंपनी के शेयरों में और तेजी देखने को मिल रही है आपको बता दें कि बहुत ही ज्यादा सिक्योरिटी हो रही है कंपनी में।

ब्रोकरेज हाउस ने मजबूत ग्रोथ प्रोडक्ट्स को देखते हुए कंपनी के शेयर पर बाय रेटिंग बनाई रखी है। आपको बता दें आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कंपनी के शेयर के लिए ₹315 का टारगेट प्राइस दिया है कंपनी के शेयरों में 1 साल में 181 फ़ीसदी से ज़्यादा का उछाल आया है।

Join

1 लाख रुपए के बन गए होते 60 लाख से भी ज्यादा बन गए होते अब तक रुपए। मिंडा कॉरपोरेशन के शेयर 13 जून 2021 को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 4.50 रुपए के स्तर पर थे। तो चलिए जानते हैं बंद कब हुए- कंपनी के शेयर 22 अप्रैल 2022 को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 270 के स्तर पर बंद हुए। कंपनी के शेयरों में इस पीरियड में 5000 परसेंट से ज्यादा का उछाल आया है आप सभी लोग देख पा रहे होंगे।

जैसे कि अगर किसी व्यक्ति ने 13 जून 2012 को कंपनी के शेयर में 1 लाख रुपए लगाए होते और अपने निवेश को कंटिन्यू रखता तो मौजूदा समय में यह पैसा 60 लाख रुपए के करीब होता। तो सोचिए कितना लाभ होता 60 लाख रुपए अब तक हुए होते हैं। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 93.90 रुपए हैं वही 52 हफ्ते का हाई लेवल 287 रुपए हैं।

Get a target price of ₹ 315 with buy rating

आईसीआईसीआई डायरेक्ट सुझाव है कि मिंडा कॉर्पोरेशन के शेयर रूपये 220 के लक्ष्य मूल्य पर खरीदें . मिंडा कारपोरेशन लि. . का मौजूदा बाजार मूल्य रूपये 171.35 है . की कीमत अपने निर्धारित लक्ष्य तक पहुंच सकती है. विश्लेषकों ने इसकी समयावधि एक साल दी है. मिंडा कॉरपोरेशन लिमिटेड, Auto Ancillaries क्षेत्र में सक्रिय, साल 1985 में निगमित, एक स्‍मॉल कैप कंपनी है (मार्केट कैप – Rs 4030.88 करोड़) | मिंडा कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रमुख उत्पाद/राजस्व खंडों में अन्य शामिल हैं। राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में बड़ी हिस्सेदारी मार्च 2022 को खत्म तिमाही में टाइटन कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला दोनों की टाइटन कंपनी में हिस्सेदारी है।

Minda Corporation Share  Overview

1. Aakash Minda Executive Director
2. Ashim Vohra Chief Operating Officer
3. Ashok Minda Chairman & Group CEO
4. Ashok Kumar Jha Independent Director
5. Avinash Parkash Gandhi Independent Director
6. N K Modi Executive Director & CFO
7. Ravi Sud Non Exe.Non Ind.Director
8. Rakesh Chopra Independent Director
9. Pratima Ram Independent Director
10. Pardeep Mann Co. Secretary & Compl. Officer

 

Minda Corporation Share Price Target
Minda Corporation Share Price Target

 

Minda Corporation Share Price

राकेश झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 3,53,10,395 शेयर या 3.98 फीसदी हिस्सेदारी है। वहीं, रेखा झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 95,40,575 शेयर या 1.07 फीसदी हिस्सेदारी है। एक ऑटो स्टॉक ने जबरदस्त रिटर्न दिया है। इस शेयर ने पिछले कुछ साल में 5000 पर्सेंट से ज्यादा का रिटर्न निवेशकों को दिया है। यह कंपनी मिंडा कॉरपोरेशन (Minda Corporation) है। कंपनी के शेयर 4.5 रुपये से बढ़कर 270 रुपये तक पहुंच गए हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि कंपनी के शेयर जल्द 315 रुपये तक जा सकते हैं। मिंडा कॉरपोरेशन के शेयरों में पिछले 5 ट्रेडिंग सेशंस में 20 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है।

FAQs

1.क्या मिंडा कॉर्पोरेशन एक अच्छी खरीदारी है?

Ans- विश्लेषकों की सिफारिशों के अनुसार, मिंडा कॉर्पोरेशन लिमिटेड की लंबी अवधि के लिए “खरीदें” रेटिंग है।

2. क्या मिंडा एक भारतीय कंपनी है?

Ans- कंपनी विवरण: मिंडा कॉर्पोरेशन लिमिटेड गुरुग्राम, हरियाणा, भारत में स्थित है और प्लास्टिक उत्पाद निर्माण उद्योग का हिस्सा है। मिंडा कॉरपोरेशन लिमिटेड के सभी स्थानों पर कुल 1,570 कर्मचारी हैं और बिक्री (यूएसडी) में $ 317.48 मिलियन उत्पन्न करता है।

3. मिंडा कॉर्पोरेशन क्या करता है?

Ans- मिंडा कॉर्पोरेशन लिमिटेड इलेक्ट्रॉनिक और मैकेनिकल सुरक्षा प्रणाली बनाती है। कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोलर प्रदान करती है। मिंडा दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा करती है।

4. मिंडा इंडस्ट्रीज का व्यवसाय क्या है?

Ans- मिंडा इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक दिल्ली स्थित कंपनी है जो ऑटोमोबाइल के लिए स्विच, लैंप और हॉर्न के निर्माण में लगी हुई है। जुलाई 1996 में, कंपनी 20 रुपये प्रति शेयर के प्रीमियम पर 10 रुपये के 14.85 लाख शेयरों के सार्वजनिक निर्गम के साथ आई।

5. क्या मिंडा इंडस्ट्रीज और मिंडा कॉर्पोरेशन एक ही हैं?

Ans- दो अलग-अलग लेन-देन के कारण, भले ही मिंडा इंडस्ट्रीज की स्थिति अप्रत्याशित रूप से प्रदर्शन करती है, मिंडा कॉर्प कुछ नुकसान कर सकता है। जोड़ी व्यापार भी बाजार में दिशात्मक आंदोलनों से जोखिम को कम करता है।

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE