KGF Box Office Collection and public reaction 2022 : ताबड़तोड़ कमाई जारी, नए रिकार्ड

KGF Box Office Collection and public reaction 2022- तो दोस्तों आप सभी को पता है कि KGF Chapter-2 14 अप्रैल 2022 दिन गुरुवार से यह मूवी रिलीज हुई है। यह तो आप सभी को पता ही होगा कि KGF का मतलब क्या होता है कोलार गोल्ड फील्ड्स (Kolar Gold Fields) जी हां के KGF का मतलब यही होता है। KGF Chapter-2 रिलीज होने से पहले ही इस मूवी को एडवांस में बुकिंग किया गया। KGF Chapter-2 आपको बता दें कि यह मूवी पहली मूवी है जो कितनी हिट हुई है आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग में आरआरआर, वॅार और बाहुबली की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लगभग 65.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Join

Table of Contents

KGF Box Office Collection and public reaction 2022

KGF Chapter-2 मूवी में रॉकी का रोल अदा करने वाले नायक का नाम “यश” है एवं रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे लोकप्रिय अभिनेता इस मूवी में नजर आए हैं। संजय दत्त इस मूवी में विलेन के रूप में “अधीरा” का रोल कर रहे हैं। 14 April को यह मूवी कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी आदि भाषा में रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें तो यह मूवी पहले दिन रिलीज हुई उसी दिन से बहुत ही ज्यादा पैसे कमाए। KGF Chapter-2 आपको बता दें कि यह मूवी पहली मूवी है जो कितनी हिट हुई है आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग में आरआरआर, वॅार और बाहुबली की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लगभग 65.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

KGF Chapter 2 Box Office Collection day wise

एवं रेड जानकारों के मुताबिक हिंदी KGF Chapter-2 पहले ही दिन करीब 50 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर सकता है। आपको बता दें तो KGF Chapter-2 मूवी तमाम मूवी का रिकॉर्ड तोड़ कर अपना एक स्थाई रिकॉर्ड बना सकती है। दोस्तों यह मूवी पहले दिन से ही बहुत ज्यादा हिट हुई है और यह चलती ही रहेगी बहुत ही लोगों को जब भी पसंद आई है। इस मूवी का अनुमानित बजट लगभग 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है तथा केजीएफ 2 पहले दिन की कमाई में “आरआरआर / राइज रोर रिवॉल्ट” मूवी का 156 करोड़ रुपए के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है । KGF Chapter-2 अपना खुद का एक स्थाई रिकॉर्ड बना सकती है।

KGF Chapter-2 Box Office Collection

कई दिनों से सुर्खियों में KGF Chapter-2 ट्रेंड कर रहा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, फिल्म सिनेमाघरों में 14th अप्रैल 2022 को रिलीज हो चुकी है। निर्माताओं और फिल्म निर्माताओं ने अध्याय 2 को देखते हुए KGF Chapter-2 प्रशंसक को खुश करने के लिए कड़ी मेहनत की है। KGF Chapter-2  एक दुखी मां की कहानी को कवर करता है जिसने उसके जीवन में बहुत दुख हुआ और वह नहीं चाहती कि उसका बेटा उसकी तरह जीवन जिए।

फिल्म एक्शन, थ्रिल और फाइट्स के बारे में है। यश एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं और फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं, जो दर्शकों का पसंदीदा आकर्षण है। केजीएफ चैप्टर 2 फर्स्ट शो देखने के लिए कई लोगों ने ऑनलाइन सीट बुक कर ली है। लोग KGF Chapter-2 शो को पेटीएम, बुकमायशो आदि जैसे प्रसिद्ध प्लेटफार्मों के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

KGF Chapter-2 Overview

Movie Name KGF Chapter-2
Producer Vijay Kiragandur
Director Prashanth Neel
Movie Release Date  14-April 2022
Release On Cinemas
Story Writer Prashanth Neel
KGF Actors and Co-Actors
  • Yash,
  • Srinidhi Shetty,
  • Raveena Tandon,
  • Sanjay Dutt,
  • Prakash Raj
KGF Box Office Collection
KGF Box Office Collection

 

KGF Chapter-2 Movie

दर्शकों के बीच KGF Chapter-2 के लिए उत्साह देखने के बाद, यह अनुमान लगाया गया है कि फिल्म आरआरआर के बाद 2022 वर्ष में दूसरी हिट और ब्लॉकबस्टर होगी। फिल्म निर्माताओं के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के पहले दो दिनों में 100 करोड़-120 करोड़ रुपये कमाए। KGF Chapter-2 14-अप्रैल 2022 को रिलीज़ हुई है, और फिल्म निर्माताओं ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर फिल्में बेची हैं। फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और तमिल जैसी विभिन्न भाषाओं में रिलीज हुई है। कन्नड़, तेलुगु और मलयालम। यह अनुमान है कि KGF 2 भारत और अन्य देशों में पहले दिन अपने बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। KGF Chapter-2 की शुरुआती कमाई के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस लेख पृष्ठ को पढ़ते रहें।

KGF Chapter-2 Public Review 

KGF Chapter-2 का निर्देशन और निर्माण प्रशांत नील और विजय किरागंदूर ने किया है। यह आज, 14-अप्रैल 2022, भारत भर के विभिन्न सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गया KGF Chapter-1 में। केजीएफ फिल्म के प्रशंसक उनकी फिल्म को हिंदी के अलावा विभिन्न भाषाओं में देख सकते हैं। राजा कृष्णप्पा बैर्या ने केजीएफ के पहले भाग में शासन किया और शक्ति दिखाई, जिसने फिल्म को एक उच्च शिखर और प्रतिक्रिया दी।

केजीएफ 1 की कमाई और समीक्षाओं को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं और निर्देशकों ने प्रचार सामग्री बनाई है जो फिल्म को सिनेमाघरों में अगले स्तर की ब्लॉकबस्टर बनाती है। फिल्म को अंत तक देखते हुए फैंस हैरान रह जाते हैं। रॉकी पहले ही KGF Chapter-1 का दिल जीत चुका है। मैथकल जीएफ-1। फिल्म के पहले भाग में, रॉकी की यात्रा एक काला शब्द प्रस्तुत करती है जो हिट शूट होगा। केजीएफ प्राइम-2 में लोगों को एक भी ऐसा सीन नहीं मिलेगा जहां वे सो कर बोर हो जाएं।

JOIN TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE