is incoming free in jio without recharge – जियो यूजर के लिए खुशखबरी

is incoming free in jio without recharge
is incoming free in jio without recharge

जिओ को हम एक दिग्गज टेलीकॉम कंपनी के नाम से जानते हैं अर्थात हम जिओ को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लांस के लिए जानते हैं। जिओ के द्वारा समय-समय पर अपने कस्टमर के लिए सबसे अलग किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते रहे हैं। जिओ के द्वारा अपने कस्टमर का खास ध्यान रखा जाता है इसी बाबत इसने सस्ते प्लान के साथ अधिक दिनों की वैलिडिटी डाटा और कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन की झड़ी लगा दी है आपके द्वारा कई मर्तबा यह प्रश्न is incoming free in jio without recharge के जवाब में वह सब जानकारी दे रहे हैं जिसे कि आप प्राप्त करने के इच्छुक हैं इसलिए आइए इस लेख में लास्ट तक बने रहिए।

is incoming free in jio without recharge

जिओ के द्वारा एक नए ऑफर की पेशकश की गई है इस ऑफर के तहत आपको सिर्फ एक नंबर का बिल भर करके दूसरे नंबर का इनकमिंग बिल्कुल फ्री में प्राप्त होने जा रहा है, है ना अचरज भरी खबर। जी हां हम आपको आज जिओ का एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिसमें आपको बिल्कुल फ्री में सभी ऑफर्स प्राप्त होने वाले हैं। 

Join

जी हां हम बात कर रहे हैं जिओ 599 पोस्टपेड प्लान के संबंध में, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा के साथ और भी अन्य ऑफर फ्री में दिए जा रहे हैं जिओ के द्वारा जारी हुए इस प्लान में आपको 100 जीबी डाटा प्राप्त होता है साथ ही साथ आपको 200 जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा के साथ दोनों नंबर पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑप्शन प्राप्त होता है।

Jio Incoming call Validity Without Recharge Hindi

Topicis incoming free in jio without recharge
Category Incoming call facility
Company Reliance Jio
Plan Value599 Rs. 
Offer2 jio numbers incoming call
Application My Jio Application 

Jio Incoming call Validity Without Recharge

आजकल चाहे कोई भी टेलीकॉम कंपनी हो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्लान अक्सर लॉन्च करती रहती है ऐसे में इन दिनों जिओ के द्वारा एक बड़ा धमाकेदार प्लान पेश किया गया है जिसमे आपको कुछ अधिक डाटा खपत प्राप्त हो जाती है।

 

is incoming free in jio without recharge
is incoming free in jio without recharge

 

ऐसे में हम आपको बताना चाहेंगे कि जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जिओ इमरजेंसी डाटा वाउचर लॉन्च किया है जोकि आपके लिए बहुत ही काम में आने वाला है। Jio Incoming call Validity Without Recharge को आप किस प्रकार से उपयोग करेंगे, के संबंध में समस्त जरूरी जानकारी आपको नीचे दी जा रही है।

  • सबसे पहले आपको माइजियो ऐप एप्लीकेशन को खोलकर अपना फोन नंबर और ओटीपी दर्ज करके साइन इन कर लेना होगा। 
  • तथा इस एप्लीकेशन के मेन्यू में “अधिक” विकल्प को चुनने के बाद डाटा वाउचर के विकल्प को चुन लेना होगा। 
  • अब आपको इमरजेंसी डाटा वाउचर के विकल्प को चुनना होगा।
  • और वहां से आपको अपना इच्छित डाटा पैक चुन लेना होगा तथा उसे खरीदने के लिए खरीदने के बटन पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी जारी होगा। 
  • आपको इस ओटीपी को दर्ज करने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर इमरजेंसी डाटा पैक सक्रिय हो जाएगा। 

Jio Incoming call Validity After Plan Expires

is incoming free in jio without recharge जैसे प्रश्न के संबंध में यहां पर हम आपको प्रीपेड के उपरांत पोस्टपेड संबंध में जानकारी उपलब्ध करवाने आए हैं आपको बता दें कि जियो 599 पोस्टपेड प्लान में आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध करवाया जाता है। जहां पर आपको प्लान के साथ-साथ नेटफ्लिक्स अमेजॉन प्राइम जिओ टीवी जैसे एप्लीकेशंस का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में प्राप्त हो जाता है। Jio Incoming call Validity After Plan Expires के संबंध में आपको बता दें कि सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको मासिक प्लान की सुविधा प्राप्त होती है।

Jio Free Recharge plan 2023

दोस्तों यहां पर हम बात कर रहे थे जिओ सिम रिचार्ज के सबसे सस्ते प्लान के बारे में जहां पर आपको अपने किसी एक जिओ के नंबर का रिचार्ज करने के साथ-साथ दूसरे नंबर पर इनकमिंग कॉल की सुविधा फ्री में प्राप्त होती है। लेकिन अब इसके विपरीत आपको बताएं कि Jio Free Recharge plan 2023 के अंतर्गत आपको 750 रुपए के रिचार्ज पर 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ सब कुछ फ्री में प्राप्त होता है। इस प्रकार से आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट या जियो एप्लीकेशन का उपयोग करके भी is incoming free in jio without recharge के अंतर्गत संपूर्ण जानकारी सटीक रूप से प्राप्त कर सकते हैं या फिर आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके ही पूछ सकते हैं।

Join Whatsapp GroupClick Here
PH Home Pagephysicshindi.com

 

About Atul 1464 Articles
Atul was born in Ahmedabad. He began writing in 2021, and has contributed to the educational and finance content. He lives in Ahmedabad.