India vs South Africa T20 Tickets: टिकट खरीदने का सबसे आसान तरीका, सिर्फ 3 दिन शेष जल्दी करें

क्या आप भी India vs South Africa T20 Tickets खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको टिकट खरीदने के सबसे आसान तरीके के बारे में बताएंगे. जिससे कि आपको टिकट बहुत ही जल्दी मिल जाएगा. बता दे कि India vs South Africa T20 के टिकिट सेल पर हेै. तो आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि How to buy tickets for IND vs SA T20 Series? Check step by step process to buy tickets online. तो आइए जानती है कि आप Paytm T20 Trophy 2021 schedule क्या होने वाला है.

India vs South Africa T20 Tickets

2022 में लोगों का ध्यान अब IPL से हटकर 9 जून 2022 को शुरू होने वाली 5 मैचों की T20 श्रृंखला में आ गया है. vice-captain KL Rahul मैच के लिए भारतीय टीम को लीड करने वाले हैं. राहुल इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू कर रहे हैं। यदि आप भी T20 का मैच देखने जा रहे ही और उसके लिए आपको टिकट की आवश्यकता है तो हमेशा आर्टिकल में आगे बताएंगे की How to buy tickets for IND vs SA T20 Series? साथ ही यह भी जानेंगे कि कैसे आप फिजिकल टिकट प्राप्त कर पाएंगे. क्या आप दूसरों के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं या नहीं? इन सभी प्रश्नों के उत्तर आपको इस आर्टिकल में आगे मिलने वाले हैं. इसलिए यदि आप भी India vs South Africa T20 Tickets खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ते रहे जिससे कि कोई भी महत्वपूर्ण बिंदु आपसे ना छूट पाएं.

India vs South Africa Ticket

India vs South Africa का यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के भीतर खेला जाएगा. बता दे कि अरुण जेटली स्टेडियम पर 30 महीनों के बाद फिर से मैच की तैयारियां की जा रही है. राजन मनचंदा, संयुक्त सचिव DDCA ने बताया कि बिना किसी संदेह के यह FULL-HOUSE होने वाला है. टिकट खिड़की जल्द ही आम जनता के लिए खोली जाएगी. जैसा कि आपको पता है कि भारत में l T20 series के 5 मैच खेले जाएंगे. दिल्ली में पहले मैच के टिकट पहले से ही बिक्री के लिए हैं. प्रशंसक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से टिकट खरीद सकेंगे.

India vs South Africa T20 Tickets
India vs South Africa T20 Tickets

India vs South Africa T20 Ticket Price

बहुत सारे लोगों का सवाल है कि सबसे सस्ता टिकिट कौन सा है और कितने का है एवं सबसे महंगा टिकट कितने का है? तो उन्हें बता दे कि India vs South Africa T20 के लिए सबसे सस्ता टिकिट ₹850 का होगा जिसमे टैक्स इंक्लूड नहीं होगा याने यह भी जोड़ा जा सकता है. वही बता दे की India vs South Africa T20 के लिए सबसे महंगे टिकट की कीमत ₹14000 होने वाली है. यह टिकिट स्टेडियम के गेट नंबर 1 के पास प्लेटिनम गैलरी में उपलब्ध है. वही कई लोगों के सवाल आ रहे हैं कि क्या टिकट physically भी अवेलेबल होंगे? तो उन्हें बता दे कि हां आपके टिकट फिजिकल उपलब्ध होंगे. जिन्हें आप अरुण जेटली स्टेडियम के बॉक्स ऑफिस से अपना टिकट 6 जून से प्राप्त कर सकते हैं. 

India vs South Africa T20 Team

India squad: KL Rahul (C), Ruturaj Gaikwad, Ishan Kishan, Deepak Hooda, Shreyas Iyer, Rishabh Pant (vice-captain, wk), Dinesh Karthik (wk), Hardik Pandya, Venkatesh Iyer, Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav, Axar Patel, Ravi Bishnoi, Bhuvneshwar Kumar, Harshal Patel, Avesh Khan, Arshdeep Singh, Umran Malik.

South Africa squad: Temba Bavuma (C), Quinton de Kock, Reeza Hendricks, Heinrich Klaasen, Keshav Maharaj, Aiden Markram, David Miller, Lungi Ngidi, Anrich Nortje, Wayne Parnell, Dwaine Pretorius, Kagiso Rabada, Tabraiz Shamsi, Tristan Stubbs, Rassie van der Dussen and Marco Jansen.

Join

How to buy tickets for IND vs SA T20 Series

  1. सबसे पहले आपको अपने paytm अकाउंट पर लॉगिन हो जाना है.
  2. इसके बाद आपको यहां पर IND vs SA Tickets का चयन करना होगा.
  3. इसके बाद जैसे ही आपका गेलेरी का सलेक्शन हो जाता है इसके बाद आप भुगतान करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं. इसके बाद जब भुगतान पूरा हो जाएगा.
  4. इसके बाद आपको टिकट कंफर्मेशन का एक pop up दिखाई देगा.
  5. इसके बाद आप अरुण जेटली स्टेडियम की ऑफिस बॉक्स अपना फिजिकल टिकिट प्राप्त कर सकते हैं.

वही बता दे कि यदि आप टिकट नहीं ले सकते और आपकी जगह कोई दूसरा टिकट लेने जाता है तो उस दूसरे व्यक्ति को eticket booking की एक कॉपी और साथ में Govt ID proof की कॉपी साथ में ले जानी है. बता दे कि IND vs SA T20 7:00 PM IST पर शुरू हो जाएगा.

FAQs related to India vs South Africa T20 Tickets

Q1. How to buy tickets for IND vs SA T20 Series?

Ans. टिकट खरीदने की पूरी प्रक्रिया हमने ऊपर बताई जिसे आप देख सकते हैं.

Q2. India vs South Africa T20 match कब शुरु होगा?

Ans. IND vs SA T20 7:00 PM IST पर शुरू हो जाएगा.

Q3. क्या आप की जगह कोई दूसरा व्यक्ति बॉक्स ऑफिस से टिकट प्राप्त कर सकता है?

Ans. जी हां, कोई दूसरा व्यक्ति बॉक्स ऑफिस से टिकट प्राप्त कर सकता है.

APS Home Page Click Here

Leave a Comment