Ind vs eng semi final live match kaise dekhe T20 World Cup: भारत इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच बिल्कुल फ्री में यहां देखें, कब चालू होगा मैच

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि Ind vs eng semi final live match kaise dekhe T20 World Cup? अगर आप भी इंडिया और इंग्लैंड का सेमीफाइनल मैच देखना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर बताएंगे कि कैसे आप आसानी से इंडिया और इंग्लैंड का सेमीफाइनल मैच देख सकते हैं. इसके साथ ही जानेंगे की इंडिया और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच कब शुरू होगा. इसके साथ ही सबसे महत्वपूर्ण यह है कि लोग बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए मैच को बिल्कुल मुफ्त में देखना चाहते हैं तो ऐसे लोगों के लिए भी हम आपको यहां पर बताएंगे कि आप IND vs Eng Where to Watch for Free. इसके साथ ही बताएंगे कि हम मैच कब कहां आयोजित होगा. तो अगर आप भी India england semi final match देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ करें ताकि कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी आप से ना छूटे.

Ind vs eng semi final live match kaise dekhe T20 World Cup

T20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल का मुकाबला इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला है. यह मैच काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. अगर आप भी इस मैच को देखना चाहते हैं और चाहते हैं कि आप बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए ही इस मैच को देख सकें और इस मैच का आनंद ले सके तो आज हम आपको एक ऐसा ही तरीका बताइए जिससे कि आप आसानी से IND vs Eng Where to Watch for Free देख सकें. इसके साथ ही हम आपको यहां पर IND vs Eng Match Timing के बारे में भी बताने वाले हैं कि आखिर मैच कब से शुरू होगा. इसके साथ ही IND vs Eng Match Ground के बारे में भी जानकारी जाने वाले हैं. अगर आप भी इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मैच के बारे में जानना चाहते हैं. बिना अपने पैसे लगाए बिना कोई ओटीटी सब्सक्रिप्शन खरीदें अपने मोबाइल पर या टीवी पर Ind vs eng semi final live match free देखना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर इसकी पूरी जानकारी देने वाले हैं.

इन्हें भी पढ़ें-

IND vs ENG T20i world cup LIVE Streaming

ऐसे सभी लोग जो जानना चाहते हैं कि IND vs ENG T20i world cup कहां खेला जाएगा तो हम आपको बताना चाहेंगे कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल में 10 नवंबर को खेला जाएगा. वही भारत की टीम इंग्लैंड की टीम से वर्ल्ड कप में चौथी बार टकराने जा रही है. भारत की टीम ने T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को दो बार हराया है. वहीं इंग्लैंड की टीम भी भारत की टीम पर एक बार विजय पा चुकी है. वही दोनों टीमें क्रिकेट में अब तक 22 बार आमने-सामने हो चुकी है. भारत की टीम इंग्लैंड से 12 बार जीत चुकी है वहीं इंग्लैंड की टीम भारत से 10 बार जीत चुकी है. इन सभी आंकड़ों से कहा जा सकता है कि मुकाबला काफी इंटरेस्टिंग और रोमांचक होने वाला है क्योंकि इंग्लैंड वालों के खेल में ही भारत उनको काफी अच्छी शिकस्त दे रहा है तो इस मैच में देखने वाली सबसे अच्छी बात यह होगी कि आखिर यह मुकाबला कौन जीतता है.

Ind vs eng semi final live match kaise dekhe T20 World Cup
Ind vs eng semi final live match kaise dekhe T20 World Cup

IND vs Eng Match Timing 

IND vs Eng Match Timing की बात करें तो इंडिया और इंग्लैंड का मैच दूसरा सेमीफाइनल का मैच गुरुवार 10 नवंबर 2022 को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले 1.00 बजे होगा. वही यहां मैच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल में खेला जाएगा. इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पाकिस्तान के साथ मुकाबला करेगी. इंडिया ने अपने सुपर 12 चरणों में 5 गेम खेले हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक मैच हारा है. वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड ने सुपर 12 में 5 मैच खेले जिसमें 3 जीते और 1 हारे जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

IND vs Eng Where to Watch for Free

T20 वर्ल्ड कप के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है. तो आप स्टार स्पोर्ट्स के किसी भी चैनल पर विभिन्न अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री और मैच देख सकते हैं. इसके अलावा यदि आप बिल्कुल मुफ्त में यह मैच देखना चाहते हैं तो आप डीडी स्टार स्पोर्ट्स पर इस मैच को देखा जा सकता है. वही यदि आप मोबाइल पर इस मैच को देखना चाहते हैं तो लाइव-स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर देखी जा सकती है. अगर आपको बिल्कुल मुफ्त में यह मैच देखना है तो जब आप रिचार्ज करवाते हैं तो आपको एयरटेल या जिओ की सिम के रिचार्ज के साथ ही डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है तो आप इसका फायदा ले सकते हैं और बिल्कुल मुफ्त में मैच इंजॉय कर सकते हैं.

Join

Ind vs eng semi final match playing 11

India Predicted Playing XI: KL Rahul, Rohit Sharma(c), Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Rishabh Pant (wk), Hardik Pandya, Axar Patel/Chahal, Ravichandran Ashwin, Bhuvneshwar Kumar, Mohammad Shami, Arshdeep Singh

England Probable Playing XI: Jos Buttler (c & wk), Alex Hales, Phillip Salt, Ben Stokes, Harry Brook, Moeen Ali, Liam Livingstone, Sam Curran, Chris Woakes, Adil Rashid, Mark Wood

PH Home Page Click Here