IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखे बिल्कुल फ्री, जानिए पूरी प्रक्रिया

IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekheआज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe? अगर आप भी इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का फर्स्ट ट्वेंटी-20 मैच देखना चाहते हैं तो हम आपको यहां पर बताने वाले हैं कि कैसे आप आसानी से बिना कोई सब्सक्रिप्शन के या बिना पैसे खर्च किए आप कैसे भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख सकते हैं. इसके साथ ही इस आर्टिकल में हम आपको India Australia T20 match Schedule और Ind vs aus t20 match time के बारे में भी बताने वाले हैं. इसके साथ ही हम आपको India vs australia t20 2022 broadcast channel के बारे में भी बताने वाले हैं जिस पर आप आसानी से बिल्कुल फ्री में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख सकते हैं. तो यदि आप भी जानना चाहते हैं कि IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe तो इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ते रहें ताकि कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी आप से ना छूटे.

IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe

लगातार पिछले कई दिनों से बहुत सारे क्रिकेट प्रेमियों का सवाल आ रहा था कि IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताने वाले हैं जिससे आप बिल्कुल फ्री में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख सकते हैं. वर्तमान में भारत की रैंक आईसीसी पुरुष टी20 इंटरनेशनल मे सबसे ऊपर है. इंडिया टीम को पिछले 5 T20 में दो बार हार का सामना करना पड़ा है वही तीन बार टीम इंडिया ने जीत हासिल की है. वही ऑस्ट्रेलिया की टीम पर नजर डाले तो ऑस्ट्रेलिया का भी यही आंकड़ा रहा है ऑस्ट्रेलिया ने भी पिछले 5 T20 में तीन मैचों में जीत हासिल की है वही दो मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. 

Join

India vs australia t20 2022 telecast channel

सबसे पहले आपको बताना चाहेंगे कि यदि आप जियो के यूजर हैं तो आप जिओ टीवी पर बिल्कुल फ्री में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच का आनंद ले सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ गूगल प्ले स्टोर से जिओ टीवी और हॉटस्टार डाउनलोड करना है. इसके बाद आपको अपने जिओ नंबर से जिओ टीवी एप पर लॉग इन करना है और यहां पर आपको स्टार स्पोर्ट्स चैनल सर्च करना है जिसके बाद आपको हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा और आप यहां पर मैच का आनंद ले सकते हैं. 

Thop TV Pro se match kaise Dekhen

Top TV Pro एक फ्री लाइव टीवी एप्लीकेशन है. जहां पर आप वेब सीरीज टीवी सीरियल्स और भी बहुत कुछ आसानी से देख सकते हैं. एप्लीकेशन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि आप एक एप्लीकेशन पर किसी भी मैच को बिल्कुल मुफ्त में आसानी से देख सकते हैं. आपको बताना चाहेंगे कि कि प्राइवेसी कारणों की वजह से यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है आप इसे इस की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. 

Helo TV app send free Match kaise dekhe

अगर आप भी बिल्कुल मुफ्त में वह बिना किसी झंझट के इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखना चाहते हैं तो आपके लिए सब से बहुत ही शानदार एक होने वाला है help TV app. यह बहुत ही शानदार और एकदम छोटा एलिगेशन है यह मात्र 16 एमबी का एप्लीकेशन है वही आपको बताना चाहेंगे कि आपको यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसे भी आप इस की ऑफिशियल वेबसाइट या गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं.

IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe
IND vs AUS 1st T20 match Mohali live match kaise dekhe

RTS TV se free match dekhe

आरटीएस टीवी मुफ्त में क्रिकेट मैच देखने वालों के लिए बहुत ही शानदार एप्लीकेशन है. यह एप्लीकेशन आपको बहुत ही आनंद देने वाला है क्योंकि इसमें आपको कोई अधिक झंझट की भी जरूरत नहीं है यह एप्लीकेशन मात्र 14 एमबी का है. इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप सिर्फ एक क्लिक के माध्यम से कोई भी मैच देख सकते हैं. इस एप्लीकेशन पर आप फ्री में आईपीएल (IPL), टी20 वर्ल्ड कप, टेस्ट मैच जैसे सभी मैच आपको यहां देखने को मिलेंगे. 

इसके अलावा भी आप और भी ऐसे अन्य बहुत सारे एप्लीकेशन मौजूद है जिनके माध्यम से बिल्कुल मुफ्त में मैच देखने का आनंद ले सकते हैं इनमें HD Streamz, Pikashow, और India Stream

IND Vs AUS 1st T20 Cricket 2022 Playing 11

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, एश्टन एगर, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, केन रिचर्डसन, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एडम जैम्पा।

Join Telegram Click Here
PH Home Page Click Here