How to Earn Money From Honeygain App: Honeygain एप से कमाए रोजाना 1 हजार रुपये, जानिए पूरी जानकारी

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि How to Earn Money From Honeygain App? बहुत सारे लोग इंटरनेट पर ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों को ढूंढते हैं. लेकिन उन्हें बहुत ही कम तरीके ऐसे मिल पाते हैं जिनके जरिए पैसे वास्तविकता में कमा सकें. यदि आप भी कोई ऐसा काम करना चाहते हैं जिसमें आप अपनी इनकम को बढ़ा सके तो आज हम आपको एक ऐसे ही काम के बारे में बताने वाले हैं जिसको करके आप आसानी से अपनी इनकम को कुछ हद तक बढ़ा सकते हैं. तो आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको पैसिव इनकम होने वाली है जिसमें आपको कोई काम नहीं करना पड़ेगा और आपकी इनकम होती रहेगी. यदि आप भी इस प्रकार का काम चाहते हैं तो या इस बारे में पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ते रहें ताकि कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी आप से ना छूटे.

How to Earn Money From Honeygain App

आज के इस बढ़ती महंगाई के दौर में सभी लोग अपनी इनकम को बढ़ाना चाहते हैं और कुछ एक्स्ट्रा इनकम करना चाहते हैं. तो आपको Honey-gain एप्लीकेशन के बारे में जरूर जानना चाहिए हनीगेन एक ऐसी एप्लीकेशन है आप अपना इंटरनेट डाटा प्लान शेयर करके घर बैठे ही काफी अच्छी इनकम कर सकते हैं. यह एक प्रकार की पैसिव इनकम होती है जिसमें आपको किसी प्रकार का कोई काम भी नहीं करना होता है. तो आइए आपको सरल शब्दों में समझाते हैं बात ऐसी है कि आप अपना स्मार्टफोन यूज करते हैं और इंटरनेट के लिए आप इसमें रिचार्ज करवाते हैं और आपको प्रतिदिन का 1GB, 1.5 GB, 2GB, 3GB जैसे डाटा मिलता है. लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि आप अपने इस डाटा का पूरा उपयोग नहीं कर पाते हैं और रात 12:00 बजे ही यह डाटा समाप्त हो जाता है और अगले दिन के लिए नया डाटा आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाता है. लेकिन हनी डाटा एक ऐसी एप्लीकेशन है जहां पर आप अपने बचे हुए डाटा को बेचकर पैसे कमा सकते हैं.

Honeygain se Paise Kaise Kamaye

यहां पर आपको सबसे पहले Honeygain की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा यहां पर आपको जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा. यहां पर आप बिल्कुल फ्री में अपना अकाउंट बना सकते हैं अकाउंट बनाने के बाद यदि आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपना अकाउंट बनाते हैं तो आपको $5 बिल्कुल मुफ्त में मिलेंगे. जिनको आप $20 होने पर निकाल सकते हैं. यहां पर आपको आपकी ईमेल आईडी और यूजर नेम और पासवर्ड दर्ज करके सबमिट पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद आपका हनीगेन पर अकाउंट बन जाएगा अब आपको यहां पर आपकी ईमेल आईडी को वेरीफाई करना होगा. अब आपको यहां पर आपकी सुविधानुसार जहां पर भी आप अपने लैपटॉप कंप्यूटर या मोबाइल फोन में एप्लीकेशन इंस्टॉल कर सकते हैं. अब आप जितना भी अपना डाटा यहां शेयर करना चाहते हैं इतनी एमबी या जीबी यहां सेट कर दीजिए. इसे ओपन करके छोड़ दीजिए अब यह एप्लीकेशन बैकग्राउंड में चलता रहेगा.

इन्हें भी पढ़ें-

How to Earn Money From Honeygain App Overview

Application Honeygain
Payment $20 (USD) 
Payment Duration Within days
Download Application Download Now
Registration  Click Here
How to Earn Money From Honeygain App
How to Earn Money From Honeygain App

How to withdraw money from honey gain in india

बहुत सारे लोगों का सवाल आता है कि आखिर हम हनीगेन ऐप से कितने रुपए तक निकाल सकते हैं. तो आपकी जानकारी के लिए हम बताना चाहेंगे कि आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से $20 होने पर निकाल सकते हैं वही अधिकतम सीमा की कोई लिमिट नहीं रखी गई है. वही इस एप्लीकेशन को आप पूरे विश्व में कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि आपको ध्यान देना चाहिए कि इस एप्लीकेशन से पेमेंट प्राप्त करने के लिए आपके पास paypal अकाउंट होना आवश्यक है. क्योंकि यह एप्लीकेशन आपको डॉलर में भुगतान करती है जिसके बाद आप अपने paypal अकाउंट के माध्यम से अपने सीधे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.

How much Honeygain pay for 1 GB

ऐसे सभी लोग जो हैं जानना चाहते हैं कि honeygain एप 1GB के लिए कितने पॉइंट देता है. या 1GB के कितने पैसे देता है तो आपको बताना चाहेंगे कि हनीगेन एप्लीकेशन आपको 10GB डाटा शेयर करने के बाद आपको $1(USD) मिलते हैं. आपको बता दें कि 1MB शेयर करने पर आपको एक पॉइंट मिलता है. वहीं 20000 पॉइंट हो जाने पर आप अपना विड्रोल कर सकते हैं. आप यहां से कम से कम $20 के पेमेंट के लिए रिक्वेस्ट लगा सकते हैं.

Join

Important links

Official website: Click here

Download App: Click here

Registration: Click here

Honeygain app se paise kaise withdrawal kare

आपको बताना चाहेंगे कि इस एप्लीकेशन से पैसे निकालने के लिए सबसे पहले आपके पास paypal अकाउंट होना आवश्यक होता है. क्योंकि यह एप्लीकेशन आपको डॉलर में भुगतान करती है. इस एप्लीकेशन में आने के बाद आपको यहां पर Payout Request Button दिखाई देगा जिस पर क्लिक करना है. जिसके बाद आपको एक ईमेल प्राप्त होता है इस ईमेल में मांगी गई आवश्यक जानकारियां दर्ज करने के बाद आपको 2 से 3 दिनों के अंदर भुगतान कर दिया जाता है. आपको आपका पेमेंट आपके पेपल अकाउंट में मिलता है जिसके बाद आप अपने पेपर अकाउंट के माध्यम से अपना पैसा अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.

PH Home Page Click Here