BSNL 4G SIM Card Free 2022- इस तरह से ले सकते हैं फ्री में बीएसएनल सिम, फायदे ही फायदे

BSNL 4G SIM Card Free 2022– आप भी लेना चाहते हैं बीएसएनल 4G सिम- इस तरह से ले सकते हैं या ऐसे मिल रहा है फ्री में बीएसएनल सिम। चलिए जानते हैं कि किस तरह बीएफ 4G सिम ले सकते हैं और उसका फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनल ऑफर के बारे में बताए तो सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने कुछ समय पहले एक ऑफर में जारी किया था जिसके तहत इस कंपनी के यूजर को फ्री 4G ले सकती हैं। इस खास अवसर के लिए लिमिटेड डेट की है यह ऑफर हमेशा के लिए नहीं है इसलिए जानते हैं किस तरह ले सकते हैं। बीएसएनल जीने के लिए आपको पूरी प्रोसेस पढ़नी पड़ेगी। तो आइए जानते हैं

Join

Table of Contents

BSNL 4G SIM Card Free 2022

बीएसएनल का मुफ्त 4G सिम पाने के लिए ग्राहकों को पहचान पत्र और पते का प्रमाण पत्र जैसे जरूरी दस्तावेज नजदीकी बीएसएनल ग्राहक सेवा या नजदीकी बीएफ शॉप में जमा करनी होंगी ध्यान रहे सभी जरूरी दस्तावेज को जमा करना बहुत ही जरूरी है। भारत संचार निगम लिमिटेड के सक्षम प्राधिकारी ने उन क्षेत्रों/द्वितीयक स्विचिंग क्षेत्रों या एसएसए के उस हिस्से में जहां 4जी नेटवर्क शुरू किया जा रहा है, नए अपग्रेड किए गए यूएसआईएम के साथ 3जी/2जी सिम के उन्नयन/स्वैप/प्रतिस्थापन के लिए बीएसएनएल मुफ्त 4जी सिम की पेशकश करने का निर्णय लिया है।

How to get BSNL 4G Sim Online

चूंकि बीएसएनएल में नए ग्राहकों के लिए या एमएनपी के माध्यम से रु। पहले रिचार्ज कूपन के रूप में 100, अब मौजूदा ग्राहकों के लिए 50 रुपये का 4G सिम मुफ्त देने का यह नया ऑफर ऐसा लगता है कि परिदृश्य सिर्फ बीएसएनएल के पक्ष में चल रहा था। पैन इंडिया बीएसएनएल भारत भर के कई क्षेत्रों में 4जी वीओएलटीई सेवाएं शुरू कर रहा है, इसलिए यदि आपका क्षेत्र हाई स्पीड डेटा सेवा से आच्छादित है, तो आप मौजूदा सिम कार्ड के साथ प्रतिस्थापन पर अपने मोबाइल पर वीओएलटीई को सक्रिय करने के लिए इस आईएमएसआई ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जहां यह ऑफर है उन लोगों के लिए आवश्यक नहीं है जिनके पास पहले से ही 4G USIM कार्ड है।

BSNL Free 4G SIM Cards Available Without Any Cost

आपको बता दें कि बीएसएनल का यह ऑफर हर यूजर के लिए नहीं है इस ऑफर का लाभ केवल वही उठा सकता है जो बीएसएनल की नए और मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी उपयोग करता है ऐसे में अगर आप अपना मौजूद नंबर बीएसएनल में पूर्ण कराना चाहते हैं तो यह सही समय है क्योंकि इस समय आपको कंपनी की तरफ से फ्री 4G सिम मिल सकती है। आपको बता दें कि अगर आपके पास कोई और सिम है तो आप उस दिन को बीएसएनल रिपोर्ट करा सकते हैं।

SIM Name BSNL 4G
News SIM Free 2022
Plans Website bsnlteleservices.com
Country India
Official Website bsnl.co.in
BSNL 4G SIM Card Free 2022
BSNL 4G SIM Card Free 2022

BSNL Free Sim Online 2022

और आपको फ्री 4G सिम मिल सकती है। एक्टिवेशन के समय जिन ग्राहकों के पास नया मोबाइल नंबर या मोबाइल नंबर कोड है उन्हें केवल रिचार्ज राशि का मुक्त करना होगा। बीएसएनल 4G सिम मुफ्त में मिल रहा है।  ऐसा सिम लेने के लिए डेट बहुत ही नजदीक आने वाला है या आखिरी डेट बहुत ही नजदीक है। इसलिए आप अगर 4G सिम फ्री में लेना चाहते हैं तो आप जरूर ले। फ्री 4जी सिम ऑफर के अलावा, बीएसएनएल ने अपने 699 रुपये के प्रमोशनल प्लान की वैधता 90 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

टेल्को इस प्रमोशनल प्रीपेड प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह योजना 28 सितंबर को समाप्त होने वाली थी, लेकिन टेल्को ने इसे और 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। 699 रुपये के प्रचार योजना के अन्य लाभों में प्रति डेटा 0.5GB डेटा, असीमित कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस शामिल हैं। योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है।

BSNL 4G Sim Home Delivery

  1. चरण 1: digi.com पर लॉग ऑन करें।
  2. चरण 2: प्रीपेड विकल्प चुनें और फिर बीएसएनएल को ऑपरेटर के रूप में चुनें।
  3. चरण 3: अपने नए बीएसएनएल कनेक्शन के लिए योजना का चयन करें।
  4. चरण 4: एक बार जब आप अपना बीएसएनएल प्रीपेड प्लान चुन लेते हैं, तो बस डिलीवरी विवरण अनुभाग पर जाएं।

BSNL Free 4G SIM FAQ

1. क्या बीएसएनएल 4G सिम फ्री है?

यदि आप एक नया बीएसएनएल 4G सिम कार्ड मुफ्त में चाहते हैं, तो आपको पहले रिचार्ज प्लान (एफआरसी) के साथ जाना होगा, जिसकी कीमत 100 रुपये से अधिक है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) ग्राहक भी मुफ्त प्राप्त करने के पात्र हैं। बीएसएनएल 4G सिम कार्ड।

2. क्या बीएसएनएल दे रहा है फ्री सिम?

सरकार के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 31 मार्च, 2022 तक मुफ्त 4G सिम कार्ड दे रही है। टेल्को ने अभी तक केरल टेलीकॉम सर्किलों में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और अन्य टेलीकॉम सर्किलों में भी इस ऑफर का विस्तार करने की संभावना है।

3. क्या बीएसएनएल सिम 4G में उपलब्ध है?

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने मुफ्त 4G सिम ऑफर के साथ वापस आ गया है। सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार सेवा प्रदाता अब जनवरी तक 699 रुपये के प्रचार योजना के विस्तार के साथ-साथ मुफ्त 4G सिम देगी।

Official Website CLICK HERE
JOIN TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE