Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch: पीएम मोदी का नाम आते ही सकपकाए कार्तिक, फूल कॉमेडी

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch: पीएम मोदी का नाम आते ही सकपकाए कार्तिक – नमस्कार दोस्तों 2007 की हिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आ  गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में एक साथ  हैं, साथ ही तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में हैं। हॉरर-कॉमेडी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिनके पास वेलकम, रेडी, नो एंट्री और सिंग इज किंग जैसी फिल्में हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch

3 मिनट से अधिक के भूल भलैया 2 के ट्रेलर में कार्तिक एक ठग के रूप में दिखाई देगा, जो रूहान नामक एक भूत-प्रेत के रूप में खुद को पेश करता है। कियारा ने ‘नॉट सो स्वीट’ रीत के रूप में अभिनय किया, जो हमारे बुदबुदाते नायक द्वारा एक डरावना ‘दरवाजा’ खोलने के बाद ‘मंजुलिका’ के पास होगी, जिसे उसे गड़बड़ न करने का निर्देश दिया गया था। ऐसा लगता है कि तब्बू ने गोलमाल अगेन के सेट से कदम रखा और भूल भुलैया 2 की शूटिंग में प्रवेश किया, जो भूतिया के बारे में सब कुछ समझाएगी।

Old Bhool Bhulaiyaa movies कब आई थी 

दोस्तों आपको बता दे की ओल्ड भूल भुल्लैया वर्ष 2007 में रिलीज हुई एक साइकोलोजिकल कॉमेडी थ्रिलर पर आधारित  हैं, जिसका निशा निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है। यह फिल्म पहले भी कई अन्य भाषायों में बन चुकी है। हिंदी फिल्म भूल भुल्लैया में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल, मनोज जोशी ,असरानी, राजपाल आदि नजर आये।2007 में यह मूवी काफी पसंद की गई.

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch धमाकेदार एंट्री, सामने आईं ये तस्वीरें

3 मिनट से अधिक के भूल भलैया 2 के ट्रेलर में कार्तिक को एक ठग के रूप में दिखाया गया है, जो रूहान नामक एक भूत-प्रेत के रूप में खुद को पेश करता है। कियारा ने ‘नॉट सो स्वीट’ रीत के रूप में अभिनय किया, जो हमारे बुदबुदाते नायक द्वारा एक डरावना ‘दरवाजा’ खोलने के बाद ‘मंजुलिका’ के पास होगी, जिसे उसे गड़बड़ न करने का निर्देश दिया गया था। ऐसा लगता है कि तब्बू ने गोलमाल अगेन के सेट से कदम रखा और भूल भुलैया 2 की शूटिंग में प्रवेश किया, जो भूतिया के बारे में सब कुछ समझाएगी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch
Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch

 

जाने विस्तार से Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer के बारे में 

  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2‘ के ट्रेलर लॉन्च पर बहुत  रोमाटिक अंदाज में नजर आ रहे है 
  • यह फिल्म अक्षय कुमार की 2007 की रिलीज भूल भुलैया 2 की बहुप्रतीक्षितसे आगे का भाग है  है इसमें तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रही है 
  • कार्तिक और कियारा इवेंट के लिए मोटरसाइकिल पर पहुंचे और दोनों काफी स्टाइलिश नजर आए.
  • वहीं, कियारा रेड जैकेट के साथ प्लंजिंग नेकलाइन के साथ रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही थीं.
  • कार्तिक ने जैकेट और ट्राउजर के साथ ब्राउन कलर की लूज फिटेड टी-शर्ट को चुना था. उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेज के साथ अपने लुक को पूरा किया.
  • दोनों को भूल भुलैया 2 के गेट के आगे अपनी बाइक के साथ खुशी से पोज देते देखा गया.
  • फिल्म में कार्तिक आर्यन की कॉमिक टाइमिंग शानदार दिख रही है. वहीं तबू, कियारा, राजपाल यादव जैसे स्टार्स भी स्क्रीन पर अच्छे दिख रहे हैं.
  • आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

पीएम मोदी का नाम आते ही सकपकाए कार्तिक, फिर दिया दिल खुश कर देने वाला जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच कैसे रिश्ते रहे ये बात हम सभी को पता है जब डोनाल्ड ट्रम्प भारत दौरे पर आए थे तो सभी ने उनका दिल से खूब स्वागत किया, नरेंद्र मोदी ने उनके स्वागत में कोई कमी कसर नहीं छोड़ी।अब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में इन्हीं ट्रम्प के ट्वीट्स को लेकर इसके लेखकों ने चुटकी ली है। डायलॉग पर कार्तिक को लपेटने की कोशिश कर डाली। दोस्तों आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प के द्वारा ट्वीट्स किया गया है, डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट और चुड़ैलों के फीट हमेशा उल्टे ही होते हैं।

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PH HOME PAGE CLICK HERE