Bhool Bhulaiyaa 2 the title song 2022: कार्तिक आर्यन का स्वैगी स्टाइल और मूनवॉक,  फैंस कर रहे हैं सराहना

Bhool Bhulaiyaa 2 the title song 2022 : बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया टू का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो चुका है कार्तिक आर्यन के द्वारा इस गाने में उनके टैब डांसिंग और मूनवॉक से दर्शकों में एंटरटेनमेंट काफी अधिक हो गया है, मित्रों दरअसल आपको बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की की बहुप्रतीक्षित एंटरटेनर फिल्म भूल भुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) उनके फैंस के बीच जबरदस्त धूम मचा रही है, फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था फिल्म का ट्रेलर काफी लोकप्रिय होने के बाद अब भूल भुलैया 2 का टाइटल सॉन्ग( Bhool Bhulaiya 2 title song 2022)  भी रिलीज हो चुका है ट्रेलर की तरह ही गाना भी काफी धूम मचा रहा है, गाना ऐसा है, कि हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 the title song 2022

गौरतलब है की फिल्म भूल भुलैया टू का टाइटल ट्रैक ( bhool bhulaiya 2 title track 2022) कार्तिक आर्यन के चारों तरफ ही घूमता है, फिल्म में कार्तिक आर्यन ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लुक में स्वैग डांस मूव्स कर रहे हैं, कार्तिक के स्टेप डांसिंग और मूनवॉक से दर्शकों का काफी एंटरटेन हुआ है, फिल्म भूल भुलैया 2 के टाइटल सॉन्ग(bhool bhulaiya 2 title song ) में एक काली बिल्ली की झलक भी दिखाई गई है,  ऐसा मान लीजिए कि इस फिल्म भूल भुलैया 2 का टाइटल सॉन्ग आपको अक्षय कुमार के कुछ मूव्स याद दिला देगा, वैसे दर्शकों के बीच कार्तिक आर्यन का स्टाइल मून्वोक काफी पसंद आ रहा है , लोग इस नए फ्लेवर को पसंद कर रहे हैं।

Bhool Bhulaiya 2 title track out 2022

वैसे टाइटल ट्रैक तो बहुत सी फिल्मों के आते ही रहते हैं, हालांकि हर हफ्ते बहुत सी फिल्मों के टाइटल ट्रैक आते ही रहते हैं, लेकिन बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक रिलीज( भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक )  होने के बाद यह फैंस के दिल में गहरी छाप छोड़ चुका है,  फिल्म भूल भुलैया टू का टाइटल ट्रैक फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है, बहुत से लोग तो इस गाने को लूप पर सुन रहे हैं, फैंस ने तो कार्तिक के मूव्स और एटीट्यूड को जबरदस्त हिट कर दिया है, बहुत से लोग कहते हैं, कार्तिक ने बिल्कुल अक्षय कुमार जैसा ही परफेक्टली एनर्जी मैचप किया है.

फिल्म भूल भुलैया 2( भूल भुलैया 2) में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मेन रोल में नजर आए हैं यह फिल्म लोगों के मन को काफी अधिक भा रही है हालांकि ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में 20 मई 2022 को रिलीज की जाएगी, वैसे आपको बताते चलें कि भूल भुलैया 2 वर्ष 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का ही सीक्वल है, फिल्म भूल भुलैया में शाइनी आहूजा विद्या बालन अमीषा पटेल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे वैसे हाल में तो फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन यह तो फिल्म के रिलीज के बाद पता चलेगा की कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के समान हो पाएंगे या नहीं

Bhool Bhulaiyaa 2 the title song released Overview

Article title Bhool Bhulaiya 2 the title song
Film promotion on 20 may 2022
Starring role in movie Kartik Aryan , Kiara Advani , Tabu
Film name Bhool Bhulaiyaa 2
Sequel of Bhool Bhulaiyaa (2007)
Bhool Bhulaiya starring cast Akshay Kumar , Shaini Ahuja , Vidhya Balan , Amisha Patel Rajpal Yadav etc

Bhool Bhulaiyaa 2 the title song
Bhool Bhulaiyaa 2 the title song

Bhool Bhulaiyaa 2 cast facts

  • फिल्म भूल भुलैया 2 मैं फिल्म भूल भुलैया की तरह हॉरर कॉमेडी दर्शाई गई है।
  • पहले पार्ट की तरह ही इस फिल्म भूल भुलैया 2 मैं भी मंजूलिका अपने काले जादू से सब को परेशान करती हुई दिखाई गई है।
  • इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार की जगह अभिनेता कार्तिक आर्यन को जगह दी गई है।
  • कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था वह लोगों के बीच काफी चर्चित रहा था।
  • अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल के टाइटल ट्रैक की रिलीज डेट की घोषणा टीजर शेयर करने के साथ दी थी।
  • फिल्म भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक की धुन अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के टाइटल सॉन्ग से मेल खा रही है।
  • हालांकि कहा यह जा रहा है कि फिल्म भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक को सुनने के बाद दर्शकों में काफी हर्ष उल्लास हो रहा है।
  • गौरतलब है कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जबरदस्त जोड़ी फैंस को काफी enterr10 कर रही है।

Bhool Bhulaiya 2 title song released 2022

फिल्म भूल भुलैया 2 की स्टोरी तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी लेकिन फिल्म भूल भुलैया टू का जो टाइटल ट्रैक सॉन्ग आउट ( Bhool Bhulaiya 2 title track out 2022 ) हुआ है अर्थात जो टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हुआ है उसे देखकर तो ऐसा अनुमान लगाया जाता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएगी। एक कहावत है कि ” पूत के पांव पालने मे दिख जाते हैं “अर्थात जब इस फिल्म भूल भुलैया टू के ट्रेलर और टाइटल सॉन्ग ( Bhool bhulaiya 2 title song )में इतनी धूम मचाई है, तो यह तो निश्चित है, की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रहेगी। वैसे यह फिल्म भूल भुलैया 2 , सन 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल है अर्थात फिल्म भूल भुलैया 14 साल पहले रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार अमीषा पटेल परेश रावल शाइनी आहूजा राजपाल यादव आदि रहे थे। लिहाजा लोगों को फिल्म भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiya 2 )के सीक्वल से भी ऐसी ही उम्मीद है कि यह फिल्म भूल भुलैया 2 दर्शकों का खूब मनोरंजन करवाएं। फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस अब तक बरकरार है यह सस्पेंस तो सिर्फ 20 मई को दूर होगा। जब यह बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज ( Bhool Bhulaiya 2 released) होगी अगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म भूल भुलैया 2 सन 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया से काफी अलग है।

FAQs about Bhool Bhulaiyaa 2 the title song 2022

प्रश्न 1. फिल्म भूल भुलैया 2 कब रिलीज होगी?

उत्तर – मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म भूल भुलैया 2 20 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है।

प्रश्न 2. फिल्म भूल भुलैया 2 में कौन-कौन से अभिनेता स्टीयरिंग रोल में हैं ?

उत्तर – फिल्म भूल भुलैया 2 में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू हैं।

प्रश्न 3. फिल्म भूल भुलैया 2 द टाइटल सॉन्ग दर्शकों के बीच क्या असर छोड़ रहा है ?

उत्तर – फिल्म भूल भुलैया टू द टाइटल सॉन्ग दर्शकों के बीच अर्थात दर्शकों को अच्छा खासा एंटरटेनमेंट करवा रहा है दर्शकों को फिल्म भूल भुलैया टू द टाइटल सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है अब बस दर्शकों को इंतजार है 20 मई का जब फिल्म रिलीज होगी।

दोस्तों हमें आशा है कि आपको हमारे द्वारा उपलब्ध करवाई गई जानकारी Bhool Bhulaiya 2 the title song काफी पसंद आया होगा अगर आपके इस फिल्म bhool bhulaiya 2 the title song released के संदर्भ में कोई सवाल जवाब हो तो हमें कमेंट में लिख भेजे हम जल्दी से जल्दी आपके सवालों के जवाब देंगे। इसी प्रकार के अन्य लेटेस्ट आर्टिकल आपके पास जल्दी पहुंचाने के लिए हमें फॉलो करें कमेंट और शेयर करें लाइक करें।

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PH HOME PAGE CLICK HERE