Beast Movie Box Office Collection day 6 : छटे दिन हो रही ताबड़तोड़ कमाई, नए रिकार्ड

Beast Movie Box Office Collection – आपको बता दें कि इन दिनों साउथ फिल्मों का बोलबाला है पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 इन मूवीओं में बहुत ही ज्यादा कमाई हो रही है। आपको बता दें कि साउथ मूवी एक पर एक एक पर एक हिट होते जा रहे हैं या बोल सकते हैं कि अपार सफलता प्राप्त कर रही है। अब साउथ इंडस्ट्री किसी के क्षेत्र में नहीं बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी है आपको बता दें कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब साउथ मूवी देखना पसंद करते हैं या अभी तक ऐसा देखा जा रहा है कि बहुत ही ज्यादा हिट होने वाली मूवी केजीएफ चैप्टर 2 रही है। तो चलिए जानते हैं किस प्रकार साउथ मूवी हिट हो रही है। पूरी जानकारी के लिए पूरा पोस्ट पढ़े।

Beast box office collection

बीते दिनों साउथ सुपरस्टार विजय की एक्शन कॉमेडी बीस्ट ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही। आपको बता दें तो पहले दिन तो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आपको बता दें तो दर्शकों का कहना था कोई मोमेंट ऐसा नहीं था जहां पर वह बोर हो सके उनका कहना था कि हर 10 मिनट पर नया-नया एक्शन आ रहा था। लेकिन फिर रॉकी भाई उर्फ यश की केजीएफ 2 की आंधी में फिल्म कहीं खो सी गई।

Beast Movie Box Office Collection Day 6

हिंदी बेल्ट में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं पाई। हालांकि, विजय की यह फिल्म अपने घरेलू बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  इसी क्रम में अपनी रिलीज के पहले सोमवार को हुई फिल्म की कमाई की बात करें तो बीस्ट ने छठे दिन दुनियाभर में कुल 12 करोड़ की कमाई की। आपको बता दें तो की बीएफ मूवी 12 करोड़ की कमाई की। सोमवार को हुई कुल कमाई में से सबसे ज्यादा कुल 7 करोड़ फिल्म ने घरेलू बाजार तमिलनाडु में हुई थी। इस बीच, यश की नवीनतम केजीएफ: चैप्टर 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शक मिल रहे हैं।

beast box office collection 2022

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ 2 ने अकेले तमिलनाडु में 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जो निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बराबर है। चर्चा को देखते हुए, ऐसा लगता है कि केजीएफ 2 राज्य में अपने सपने को पूरा करना जारी रखेगा।  सिनेट्रैक के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, बीस्ट ने जहां 3 करोड़ रुपये से कम की कमाई की, वहीं केजीएफ 2 ने सोमवार को 5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। थिएटर मालिक इस बात से काफी खुश हैं कि केजीएफ 2 का प्रदर्शन सप्ताह के दिनों में भी जारी है। यह ध्यान देने योग्य है कि तमिलनाडु में इस तरह के रिकॉर्ड-तोड़ संग्रह करने वाली यह पहली तमिल डब कन्नड़ फिल्म है।

Beast Movie Box Office Collection Overview

1. County India
2. movie South movie
3. Years 2022
4. movie name  KGF Chapter-2, RRR, Pushpa
5. the best movie   KGF Chapter-2
6. Rocky Real Name Yash   KGF Chapter-2 Actor
beast box office collection 2022
beast box office collection 2022

 

Beast Movie public reaction

इस बीच, बीस्ट को पहले ही तमिल सिनेमा की 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म घोषित किया जा चुका है। फिल्म ने रिलीज होने के पांच दिनों के भीतर दुनिया भर में टिकटों की बिक्री से लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई की। बीस्ट ने एक नया ओपनिंग डे रिकॉर्ड बनाया जब उसने अकेले तमिलनाडु में 38 करोड़ रुपये की कमाई की। ओपनिंग डेज का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 90 करोड़ रुपये के करीब था। और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगा। कई लोगों को आश्चर्य हुआ है कि फिल्म समीक्षकों से खराब समीक्षा और केजीएफ 2 से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद इस तरह का व्यवसाय करने में सफल रही है। 

FAQs related Beast Movie Box Office Collection

1.बीस्ट का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या है?

Ans- फिल्म अब तक दुनियाभर में करीब 210 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। कथित तौर पर 19 अप्रैल को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह अब अजित के ‘वलीमाई’ के 235 करोड़ रुपये के विश्व संग्रह के बराबर है। फिल्म ने यूएसए में 9.9 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की है।

2.KGF चैप्टर 2 ने कितनी कमाई की?

Ans- ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, केजीएफ 2 ने रिलीज के केवल पांच दिनों के बाद दुनिया भर में 625 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिससे यह अब तक की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। यह दंगल, बाहुबली 2, आरआरआर, बजरंगी भाईजान, सीक्रेट सुपरस्टार, पीके, 2.0 और बाहुबली: द बिगिनिंग को पीछे छोड़ती है।

3.यश ने KGF के लिए कितना लिया?

Ans- लेकिन वास्तव में कितना? नीचे वह सब है जो आपको जानना आवश्यक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश ने केजीएफ चैप्टर 2 के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। केजीएफ 2 ने रिलीज के सिर्फ पांच दिनों के बाद दुनिया भर में 625 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

Official Website Click Here
PH Homepage Click Here