Bank Sathi App Se Paise Kaise Kamaye 2022: घर बेठें पैसे कमाने का आसान तरीका

Bank Sathi App Se Paise Kaise Kamaye : दोस्तों नमस्कार, आपका स्वागत है, हमारे आज के आर्टिकल Bank Sathi app se paise kaise kamaye , आज हम आपको बैंक साथी एप के बारे में समझाने जा रहे हैं, यहां हम आपको बताएंगे की Banksathi एप्लीकेशन क्या है  Banksathi एप्लीकेशन कैसे काम करता है, आज के आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं, bank Sathi application se paise kaise kamaye , bank sathi linkedin , bank saathi old version , 

Banksathi logo , bank sathi helpline number , आदि के बारे में। चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं, दोस्तों बैंक साथी दूसरे शब्दों में कहा जाए तो एक financial products Reselling app है। यहां पर आपके द्वारा लोगों को ऑनलाइन financial products की Reselling की जाती है Reselling में आप refer and earn के द्वारा तथा और भी कई अन्य तरीकों से बैंक से पैसे कमाते हैं। दोस्तों BankSathi  एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाए के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ आर्टिकल Bank Sathi se paise kaise kamaye के अंत तक बने रहें।

Bank Sathi App Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तों, आज हम आपको बैंक साथी एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से समझा रहे हैं, BankSathi ही एक ऐसा ऐप है, जिसमें आप ऑनलाइन तरीके से काम करके लाखों रुपए कमाते हैं, वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि Bank Sathi app कोई नया ऐप नहीं है bank sathi app 10 फरवरी 2011 को लांच हुआ था। लेकिन बहुत कम ही लोग ऐसे होंगे, जो इस bank sathi app के बारे में जानते होंगे, इसीलिए आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको banksathi app के बारे में बता रहे हैं, यह Bank Sathi app ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाया था, दोस्तों, Bank Sathi app की एक और खासियत है, वह यह है कि इसमें zero बैलेंस अकाउंट पर भी अकाउंट खुल जाता है। दोस्तों अगर आप बैंक साथी एप के बारे में जानने के इच्छुक हैं की bank sathi app क्या है बैंक साथी ऐप कैसे काम करता है बैंक साथी ऐप से कौन-कौन से कार्य होते हैं आदि अनेक प्रकार की जानकारी के लिए हमारी इस पोस्ट bank sathi app se paise kaise kamaye के अंत तक बने रहिए, यहां हम आपको सारी जानकारी विस्तार से बता रहे हैं।

Join

इन्हें भी पढ़ें-

Bank Sathi 2022

दोस्तों जैसा कि हम आपको ऊपर बता चुके हैं, कि bank sathi app के माध्यम से आप किसी भी बैंक में जीरो बैलेंस पर भी अपना खाता खोल पाएंगे, आजकल बहुत सारी बैंक  होती हैं जो ऑनलाइन खाता खोलती हैं जैसे आई सी आई सी आई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एक्सिस बैंक इत्यादि आपको हर एक अकाउंट के खोलने पर ₹ 200 मिलते हैं। दोस्तों आप इसके अलावा bank Dathi application पर डीमेट अकाउंट खोल सकते हैं। आपको एक डीमैट अकाउंट खोलने के बदले में ₹450 मिलते हैं। दोस्तों बहुत से लोग सोचते होंगे की बैंक साथी ऐप एक फेक ऐप है पर दोस्तों यह सब भ्रामकता है। Bank Sathi app को बहुत सारे अखबारों में भी  ऐड किया गया था। Business  standard , Business line , dailyhunt आदि समाचार पत्रों पर बैंक साथी लोगों 2022 दिया गया था इससे इस बात का पता चलता है कि बैंक के साथी ऐप कोई फेक ऐप नहीं है।

Bank Sathi App Overview

Article name Bank Sathi app se paise kaise kamaye
Year 2022
Application name BankSathi
Launch on  10 feb 2011
Contact number +917412933933
Email address support@ banksathi.com
Bank sathi app se paise kaise kamaye 2022
Bank sathi app se paise kaise kamaye 2022

How to open an account on Bank Sathi app 

दोस्तों आज हम आपको बता रहे हैं BankSathi app se paise kaise kamaye के बारे में, दोस्तों बैंक साथी ऐप एक ऐसा ऐप है बहुत ही एसेसेबल है, और आसान भी , बैंक साथी एप पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है,  बस आपको एक परमानेंट आधार लिंक मोबाइल नंबर और एक ईमेल आईडी की आवश्यकता पड़ती है, जिसकी सहायता से आप बैंक साथी ऐप पर अकाउंट बना सकते हैं। बैंक साथी ऐप पर अकाउंट बनाने के लिए आपको निम्न चरणों को फॉलो करना होगा।

  •  दोस्तों बैंक साथी ऐप को सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके ओपन करना होगा यहां आपको कुछ views दिखाए जाएंगे, जिन्हें आपको स्किप करना पड़ेगा।
  • जैसे ही आप इसके करेंगे आपको अपने मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन मिलेगा आपको वहां अपना परमानेंट आधार लिंक मोबाइल नंबर डालना होगा और ओटीपी वेरीफाई करने के लिए चुनना होगा।
  • इतना करने के बाद आपको अगले स्टेप में अपना पूरा नाम डालना पड़ेगा जो आपके अन्य किसी डॉक्यूमेंट में लिखा हुआ है और साथ-साथ अपने क्षेत्र का पिन नंबर भी डालना पड़ेगा।
  • यहां पर आपको अपना कोई लैंडमार्क डालना पड़ेगा। अपना ईमेल आईडी भी डालना पड़ेगा और एक रेफरल कोड भी डालना पड़ेगा।
  • बस फिर क्या है, इतना करते ही आपका bank Sathi app पर अकाउंट बन जाएगा। फिर आप यहां से पैसे कमाने की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन उससे पहले आपको अपनी प्रोफाइल कंप्लीट करनी पड़ेगी।
  • प्रोफाइल बनाने के लिए आपको अपना आधार कार्ड पैन कार्ड और बैंक अकाउंट की आवश्यकता पड़ेगी इन तीनों डॉक्यूमेंट की जानकारी देकर आप अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं।

How to earn money from Bank Sathi app 2022

मित्रों जैसा कि हम आपको शुरुआती कीवर्ड में बता रहे थे, कि आप bank sathi app से कई प्रकार से पैसे कमा सकते हैं दोस्तों इस आर्टिकल Bank Sathi app se paise kaise kamaye के कीवर्ड how to earn money on Bank Sathi app 2022 के माध्यम से आपको बैंक साथी ऐप में पैसे कमाने के कई सारे तरीके बताने जा रहे हैं ,

  • मित्रों आपको जीरो बैलेंस सेविंग अकाउंट बैंक के साथी ऐप पर खोलने पर डिस्काउंट प्राप्त होता है।
  •  डीमेट अकाउंट खोलने पर पर भी आपको कमीशन प्राप्त होता है
  • ईएमआई कार्ड बैंक साथी एप के द्वारा बनवाने पर आपको कमीशन मिलता है।
  • अगर आप बैंक साथ ही एप पर इंश्योरेंस करवाते हो तो आपको एक निश्चित कमीशन मिलता है। 
  • क्रेडित कार्ड बनवाने पर आपको इस एप के द्वारा कमीशन प्राप्त होता है।

Bank Sathi app 2022 best product list 

  • Demat account खोलकर
  • My team बनाकर
  • Refer and earn के द्वारा
  • Loan दिलवा कर
  • Bank account खुलवाकर
  • ITR and tax pay 
  • Credit line 

Bank Sathi app 2022 product commission

  • Demat Account 
अपस्टॉक्स डिमैट अकाउंट 500 से 1200 ₹ 
5paisa डिमैट अकाउंट 125 ₹
पेटीएम मनी डिमैट अकाउंट 300₹
जिफी डिमैट अकाउंट 450₹
एंजल डिमैट अकाउंट 700₹
एक्सिस डायरेक्ट डिमैट अकाउंट 600₹
आईसीआईसीआई डायरेक्ट मार्केट एप डीमैट अकाउंट 600₹
  • Personal loans 
उपवार्ड पर्सनल लोन 2.5 percent
कैस पर्सनल लोन 1.5 percent
नीरा पर्सनल लोन 450₹
स्मार्ट कॉइन पर्सनल लोन 2.5 percent
अर्ली सैलेरी पर्सनल लोन 800 ₹
ट्रू बैलेंस पर्सनल लोन 600₹
  • Bank Accounts
कोटक 811 सेविंग अकाउंट 250₹
AU बैंक सेविंग अकाउंट 325₹
एक्सेस सेविंग अकाउंट 550₹
नियॉक्स सेविंग अकाउंट 150₹
FI मनी  अकाउंट 450₹
  • Credit lines
गैलेक्सी कार्ड 100₹
मनी ट्रैप 1800₹
एस्पायर क्रेडिट कार्ड 150₹
पैसा बाजार कार्ड 450₹
फ्रीचार्ज 350₹
बजाज ईएमआई कार्ड 200₹
AU बैंक क्रेडिट कार्ड 1500₹
आईडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड 1200₹
एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड 1500₹
यस बैंक क्रेडिट कार्ड 1700₹
इंडस्लैंड बैंक क्रेडिट कार्ड 2000₹
बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड 350₹

FAQs related BankSathi app 2022

प्रश्न 1 बैंक साथी एप रियल है या फेक?

उत्तर दोस्तों बैंक साथी ऐप एक रियल और सौ पर्सेंट वैद्य ऐप है, यह बैंक साथी ऐप पूरी तरह से रियल और सिक्योर है, आप इस एप्लीकेशन पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं और अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

प्रश्न 2 बैंक साथी ऐप की ऑफिशल ईमेल एड्रेस और contact number क्या है?

उत्तर बैंक साथी ऐप की ऑफिशियल वेबसाइट है – support@ banksathi.com , बैंक साथी ऐप का  कांटेक्ट नंबर है- +917412933933

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE