बाल्टी की इतनी कीमत, कि आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे, Amazon par duniya ki Akhri balti ki kimat 25999 Rs.

Amazon sold Bucket for Rs. 26000
Amazon sold Bucket for Rs. 26000

दोस्तों आज हम जिस आर्टिकल Last plastic bucket price on amazon के विषय में बात करने जा रहे हैं, वह है दुनिया की एकमात्र ऐसी बाल्टी जोकि अमेजन पर आखिरी बाल्टी है। आज यहां हम last plastic bucket on amazon , amazon online shoppeing , emi balti price, दोस्तों, बाल्टी, एक ऐसा शब्द जो दिखने में तो काफी आम लगता है पर है बड़ा खास। दोस्तों इन दिनों एक बाल्टी की काफी चर्चाएं हो रही हैं, बाल्टी की जो कीमत है, उसको आप सुनेंगे तो दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे, दोस्तों लग्जरी आइटम पर तो कई लोग हजारों लाखों रुपए खर्च कर देते हैं लेकिन क्या कभी सुना है आपने कि किसी बाल्टी की कीमत ₹25999 भी हो सकती है अगर आपको अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है तो आप ऐमेज़ॉन की वेबसाइट पर जाइए , यहां आपको आकर मालूम होगा की एक लाल रंग की बाल्टी की कीमत ₹25999 है। और इतनी कीमत तब है जब 28 परसेंट छूट मिली है पता करते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

Amazon sold Bucket for Rs. 26000

दोस्तों आप भी जानते होंगे रिटेल मार्केट में एक बाल्टी की कीमत ₹ 200 से लेकर ₹ 300 तक होती है। पर क्या किसी red plastic bucket की कीमत ₹25999 भी होती है क्या । ऐसा ही मामला अमेजॉन पर जमकर सोशल मीडिया द्वारा ट्रॉल हो रहा है। वैसे जो red plastic bucket ऐमजॉन पर दिखाई जा रही है वह दिखने में तो आम बाल्टी की तरह ही दिखाई दे रही है अगर आप red plastic bucket cost का अंदाजा लगाएंगे, तो आप ₹200 से लेकर ₹300 तक ही लगा पाएंगे, लेकिन अमेजॉन पर यह लाल रंग की बाल्टी Red plastic Bucket Worth 25999 Rupees ) 25999 रुपए की मिल रही है।

Join

गौरतलब है की अमेजॉन पर इस बाल्टी की कीमत ₹35,500 थी। क्योंकि इस बाल्टी पर 28 परसेंट का डिस्काउंट भी शामिल है अतः फिर red plastic bucket की कीमत ₹ 25,999 रुपए रखी गई है। पहली पहली बार तो लोगों को लगा की बाल्टी की कीमत मिस प्रिंट हो गई है। लेकिन जब सोशल मीडिया पर टि्वटर यूजर्स विवेक राजू ने इस बाल्टी की कीमत और उसकी तस्वीर को शेयर किया। जैसे ही अमेजॉन की red plastic bucket price का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने जमकर इस तरीके का मजाक उड़ाया।

Last plastic bucket price on amazon Overview

Article nameLast plastic bucket price on amazon
Bucket cost25,999 Rs.
Discount28 percent
Before discount bucket price35,999 Rs.
Year2022
CompanyAmazon
Tweet byVivek Raju
Amazon sold Bucket for Rs. 26000
Amazon sold Bucket for Rs. 26000

Small Plastic bucket price 2022

अमेजॉन ऐसा ब्रांड जिसका नाम ही काफी है, अमेजॉन का नाम ही बिकता है। फैशन और ट्रेंड के नाम पर हो रही लग्जरी ब्रांड्स की लूट को तो आपने देखा होगा। लेकिन क्या कभी आपने देखा है सुना है अमेजॉन जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट ही लोगों को हंसते हंसाते लूट रही है, क्योंकि इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है red small plastic bucket जिसकी कीमत आप के लिहाज से महज 200 रुपए से ₹300 रुपए तक होगी, इस red small bucket price की ऐमेज़ॉन नामक नामी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर कीमत 28 परसेंट डिस्काउंट के बाद 25999 रुपए थी। लोगों को यह बात नहीं बच रही है कि इस बाल्टी में ऐसा है क्या किस बाल्टी की इतनी कीमत है आखिर अमेजॉन इस बाल्टी को 26000 रुपए में क्यों बेच रहा है लेकिन सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि इस कीमत पर भी यह बाल्टी बिक गई।

Plastic bucket amazon 25,999 comments , tweets 

अमेजॉन पर जिस बाल्टी की इतनी अधिक कीमत अमेजॉन ने लगाई थी, कि लोगों ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर तरह-तरह के ट्वीट और कमेंट दिए 

  •  बहुत से लोगों ने लिखा कि क्या इस बाल्टी को किडनी बेच कर लें, 
  • किसी ने लिखा कि रोजमर्रा की वस्तुओं पर भी इतनी महंगाई। 
  • एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह बाल्टी तो सब की बकेट लिस्ट में होगी। 
  • एक और सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि यह बाल्टी तो पाप भी धो देती होगी। 
  • विवेक राजू नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि मुझे यह अमेजॉन पर मिल गया पर मुझे पता नहीं कि क्या करना है।
  • हालांकि कुछ भी हो , लोगों ने इस बाल्टी के मूल्य के संदर्भ में जम के मजे लिए।

Bucket Amazon 

  1. विवेक राजू के अनुसार इतनी महंगी प्लास्टिक की बाल्टी पर एक छोटा सा खरोंच भी आ जाएगा तो उन्हें बड़ा दर्द होगा, इतना दर्द होगा जैसे कि एक कार में खरोंच लगाना।
  2. अमेजॉन ने बाल्टी की जो कीमत लगाई है उसे देख कर मुझे अजय देवगन की फिल्म का एक दृश्य दिमाग में आता है। जिसमें अजय देवगन कंगना रनौत के लिए उपहार के रूप में चार आने के अमरूद लाते हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ने सुल्तान मिर्जा की भूमिका निभाई है।
  3. हालांकि इन दिनों आटा और तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं, लेकिन 25,999 ₹ बाल्टी खरीदने के लिए सिर्फ भारतीय स्टेट बैंक से लोन लेने की जरूरत पड़ेगी।
  4. अमेजॉन पर शायद यह बाल्टी लास्ट बची थी इसीलिए इस बाल्टी का स्टॉक इतना सस्ता था कि लोगों ने इसे अवश्य खरीदा होगा हमें उन सभी लोगों का अभिवादन करना चाहिए जिन्होंने 15 फ़ीसदी महंगाई दर को लेकर भी इस बाल्टी को खरीदा है। वैसे इस बाल्टी को जो खरीदेंगे वह सिर्फ टाटा अंबानी अडानी ही होंगे। उनके घर में यह बाल्टी शोभा देगी।

FAQs related Last plastic bucket on amazon

प्रश्न 1 अमेजॉन पर जो बाल्टी बिकी थी उस बाल्टी की क्या कीमत थी?

उत्तर अमेजॉन पर जो बाल्टी दिखी थी। वह  बाल्टी ₹ 25,999 रुपए में बिकी थी।

प्रश्न 2 अमेजॉन पर बाल्टी की असल में क्या कीमत थी?

उत्तर अमेज़न पर इस बाल्टी की असल कीमत 35,900 थी जोकि 28 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 25,999 रुपए में बिकी थी।

Telegram GroupClick Here
Home PageClick Here
About Touseef 3657 Articles
Tauseef was born in Deharadoon, Uttarakhand. He began writing in 2021, and has contributed to the educational and finance content. He lives in Nainitaal.