Agarbatti Packing Business from home : ऑनलाइन के अलावा ये भी कर सकते हो अब घर बैठे

दोस्तों घर बैठे काम कौन नहीं करना चाहता और अगर घर बैठे काम ऐसा मिल जाए जिसमें केवल हमें हाथ से पैकिंग करना हो तो यह और भी सुविधाजनक हो जाता है, तो अगर आप भी ऐसे काम की तलाश में है तो इस आर्टिकल को आखिर तक थोड़ी क्योंकि हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे काम की जानकारी देने वाले हैं जो घर बैठे करना है और केवल आपके प्रोडक्ट की पैकिंग करना होगा जिसमें आप महीने के अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस के बारे में। आज के दौर में जहां ऑनलाइन काम घर बैठे किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ बिजनेस ऐसे भी हैं जो घर बैठे किए जा रहे हैं और पूर्णता ऑफलाइन है उसी में एक काम अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस का भी है जो कि आप घर बैठे आसानी से कर सकते हैं।

Join

तो अगर आप इस काम में इंटरेस्टेड है तो इस आर्टिकल को आखिर तक पढ़े और जानिए कि कैसे हम घर बैठे अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस की शुरुआत करें और महीने की अच्छी खासी कमाई कर सकें।

MP Board Exam Date Sheet 2024 overview

TitleAgarbatti packing business from home
Organization….
Locationnear you
StateAll over India
Session2024
salary10-15k
Packing processonline

 

अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस कैसा होता है

दोस्तों इस बिजनेस में आपको अगरबत्ती का बंडल दिया जाता है जिसमें आपको समान क्वांटिटी में अगर पति का पैकेट बनाना होता है, इस काम में बिल्कुल भी एक्सपीरियंस की आवश्यकता नहीं है और यह काम लड़का हो या लड़की या घर में आपकी कोई भी ऐसे पर्सन हो जो रिटायर्ड हो या पेंशन वाले हो तो वह भी इस काम को कर सकते हैं और अपनी एक्स्ट्रा इनकम कर सकते हैं।

अगरबत्ती पैकिंग व्यापार से कितना कमा सकते हैं

दोस्तों इस बिजनेस से आप कितना कमा सकते हैं यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप प्रतिदिन अगरबत्ती की कितनी पैकेट तैयार कर लेते हैं, सभी जगह के अलग-अलग रेट होते हैं मुमकिन है कि आप जिस क्षेत्र में रहते हैं वहां पर भी अगरबत्ती का कारखाना होगा तो वहां का रेट आप सभी जाकर पता कर सकते हैं।

कैसे करें अगरबत्ती पैकिंग बिजनेस की शुरुआत

दोस्तों यदि आप इस काम में दिलचस्पी रखते हैं और आप आसानी से इस काम को कंसिस्टेंसी के साथ कर सकते हैं तो इसके लिए आपको अपने क्षेत्र के आसपास पता करना होगा की अगरबत्ती का कारखाना कहां है वहां जाकर आप अगरबत्ती पैकिंग का ऑर्डर दे सकते हैं और बाकी की प्रक्रिया में लोग खुद ही आपको अच्छी तरह से समझा देंगे।

किन लोगों के लिए है यह काम

दोस्तों हर व्यक्ति यह काम कर सकता है जिसके पास दिन के 2 से 3 घंटे हो या आपके घर में महिलाएं या फिर छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग भी इस काम को है पार्ट टाइम की तरह कर सकते हैं और एक्स्ट्रा इनकम कर सकते है।

Join Whatsapp GroupClick Here
PH Home Pagephysicshindi।com

 

About Atul 1464 Articles
Atul was born in Ahmedabad. He began writing in 2021, and has contributed to the educational and finance content. He lives in Ahmedabad.