ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में जब लखनऊ सुपर जायन्ट्स की पारी के आखिरी ओवर खेला जा रहा था , तभी एक आदमी अचानक जबर्दस्ती मैदान में बिना बताये घुस गया और सिक्युरिटी में लगे एक आदमी ने उसको कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर किया।

ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिमिनेटर मैच के आखिरी के टाइम में एक आदमी सुरक्षा की तमाम इन्तजाम को तोड़कर जबर्दस्ती मैदान में घुस गया और तेजी से भागकर विराट कोहली की तरफ आने ही वाला था कि तभी सुरक्षा में लगे एक आदमी ने उसे कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर छोड़ दिया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान इस घटना सामने आई आखिरी समय का मैच चल रहा था और आरसीबी की जीत लगभग तय थी, तभी मैदान पर एक आदमी जबर्दस्ती घुस गया।

ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस
ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस

IPL 2022 का एलिमिनेटर मैच बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच चल रहा था. कोलकाता में हुए इस मैच में लखनऊ को 14 रन से हार का टक्कर थी. आरसीबी के खिलाफ मिली इस हार के बाद लखनऊ की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. बैंगलोर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट पर 207 रन बना डाले. आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने 112 रन की नाबाद पारी खेली. जीत के लिए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 193 रन बना पाई. मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने हार की वजह बताई.

DK का ऐसा SIX! विराट सीट से उछले, केएल राहुल के चेहरे पर बजे 12- Video

बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने वाले कोहली की तरफ वह आदमी दौड़कर आ ही रहा था, कि तभी सिक्युरिटी में लगे करीब चार लोग उसकी तरफ दौड़े। सिक्युरिटी से एक आदमी ने मैदान पर जबर्दस्ती घुसने वाले आदमी को जल्दी से अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बहार ले गया वह उससे पूछ ताछ चली. 

छक्के खाने के मामले में सिराज और हसरंगा ने दर्ज कराया शर्मनाक रिकॉर्ड

इस पूरा मामला देखकर विराट कोहली अपनी हंसी रोक नहीं कर पाए और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने इसके बाद सिक्युरिटी वाले आदमी की नकल भी उतारी कि वह किस तरह मैदान में जबर्दस्ती घुसे शख्स को उठाकर बाहर ले गया।

TELEGRAM GROUP CLICK HERE
PHYSICSHINDI HOME CLICK HERE